बॉलीवुड

Video : कियारा आडवाणी संग विक्की ने बाथटब में किया रोमांस, फैंस बोले- किसी को भी मत छोड़

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. फिल्म में दोनों के साथ अहम रोल में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब रास आया है.

ट्रेलर की सफलता के बाद अब फैंस को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है. इसी बीच विक्की और कियारा बाथटब में रोमांस करते हुए नजर आए हैं. फिल्म के ट्रेलर के बाद अब फिल्म का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘बना शराबी’ चर्चाओं में है. इसमें विक्की और कियारा के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

vicky kaushal and kiara advani and bhumi

गाने में दोनों बाथटब में रोमांस कर रहे हैं. गाने की रिलीज से ठीक पहले विक्की ने गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया था. टीजर जारी करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘इस बार बेहोश करने के लिए! प्यार और अधिक की भावना में गहरा गोता लगाए”.

विक्की और कियारा के नए गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. गाना देखने और सुनने के बाद कई फैंस ने कैटरीना का नाम लकर विक्की के खूब मजे भी लिए है. गाने में ब्लैक बिकिनी टॉप वाले ऑफ शोल्डर ड्रेस में कियारा देखने को मिल रही हैं. जबकि विक्की ब्लैक शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं.


बता दें कि विक्की ने टीजर के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पूरा गाना भी शेयर कर दिया है. विक्की ने गाना शेयर करते हुए लिखा है कि, ”आखिरकार, एक गाना जो शूट करने के बाद से मेरे दिमाग में अटका हुआ है. ये है सुकून मैक्स – #BanaSharabi प्रकाशित हो चुका है”. गाना गायक जुबिन नौटियाल ने गाया है. वहीं इसमें संगीत तनिश्क बागची ने दिया है.


यह गाना काफी पसंद किया जा रहा है. काले रंग के कपड़ों में विक्की और कियारा दोनों कहर ढहा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने विक्की के लिए लिखा है कि, ”शर्म नहीं आती, इतनी अच्छी बीवी दे दी ऊपर वाले ने”. एक ने लिखा कि, ”कैटरीना जल रही है विक्की”. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”कटरीना ले तो गया. सब ले जा भाई कुछ मत छोड़”.

16 दिसंबर को रिलीज होगी ‘गोविंदा नाम मेरा’

विक्की, भूमि और कियारा की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज न होकर सीधे ओटीटी पर आएगी. तीनों कलाकारों की यह फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

Back to top button