बॉलीवुड

Video : प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? ढीले कपड़ों में नजर आई एक्ट्रेस, फैंस बोले- गुड न्यूज़

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी को जल्द ही एक साल पूरा होने जा रहा है. शादी का ठीक एक साल पूरा होने से कुछ दिन पहले चर्चा है कि कैटरीना कैफ गर्भवती है. ऐसा इशारा उनका वीडियो और उनकी तस्वीरें कर रही है.

हाल ही में कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर देखा गया. हवाई अड्डे पर अभिनेत्री ओवर साइज कुर्ते में नजर आईं. इसके बाद से लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि कैटरीना गर्भवती हैं. उनका एक वीडियो मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भायनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है.

कैटरीना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने वीडियो खूब पसंद किया है और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी आए है. वायरल वीडियो में कैटरीना को सफ़ेद रंग के सलवार सूट में देखा गया. वहीं उन्होंने केसरिया रंग का दुप्पट्टा भी लें रखा था. वहीं उन्होंने काले रंग का चश्मा भी पहन रखा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कैटरीना हमेशा की तरह ही खूबसूरत और आकर्षक लग रही थीं. हालांकि फैंस का ध्यान उनके ओवर साइज कुर्ते पर टिक गया. यह देखकर फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”ये पक्का गर्भवती है”. एक ने लिखा कि, ”क्या वह गर्भवती है?”.

katrina kaif

कैटरीना के इस लुक की फैंस तारीफ़ भी खूब कर रहे हैं. लोगों को अभिनेत्री का देसी अवतार खूब पसंद आ रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”कैटरीना रानी की तरह लगती है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”मेरी पसंदीदा…अपना कल्चर जानती है…एक अच्छी औरत है…कहीं कान्स हो या और कुछ कभी जाती नहीं है”. कई फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट किए है.

katrina kaif

पहले भी होती रही है कैटरीना की प्रेग्नेंसी की चर्चा

शादी के बाद यह पहला मौका नहीं है जब कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की चर्चा हो रही हो. इससे पहले भी कई बार उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ चुकी है. इससे पहले भी उनकी तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस तह के कमेंट्स किए थे.

दो साल तक चली थी विक्की-कैटरीना की डेटिंग

vicky kaushal and katrina kaif

विक्की और कैटीना ने एक दूजे को करीब दो साल तक डेट किया था. दोनों दुनिया की नजरों से चोरी छिपे मिलते रहते थे. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा था. दोनों ने सीधे शादी करके अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

दिसंबर 2021 में रचाई थी शादी

दो साल तक एक दूजे को डेट करने के बाद विक्की और कैटरीना ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया था. दोनों प्रेमी-प्रेमिका से पति-पत्नी बन गए थे. कपल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के एक सात सौ साल पुराने किले में शाही अंदाज में शादी की थी. दोनों की शादी में दोनों के करीबी, दोस्त और बॉलीवुड से गिने चुने सेलेब्स ही शामिल हुए थे.

Back to top button
?>