बॉलीवुड

‘बालिका वधु’ की यह एक्ट्रेस उर्फी जावेद को भी देती है टक्कर, शादी के 10 साल बाद हुई प्रेग्नेंट

टीवी इंडस्ट्री के इतिहास में जिन धारावाहिकों ने दर्शकों के दिलों पर सालों तक राज किया उनमें धारावाहिक ‘बालिका वधु’ का नाम भी शुमार है. इस धारावाहिक को हर कोई काफी पसंद करता था. इस धारावाहिक का लगभग हर एक कलाकार दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय हुआ था.

neha marda

‘बालिका वधु’ धारावाहिक घर-घर में काफी लोकप्रिय था. इसमें काम करने वाले हर एक कलाकार को ख़ास पहचान मिली थी. इस धारावाहिक में अभिनेत्री नेहा मर्दा ने भी काम किया था. नेहा मर्दा ने ‘बालिका वधु’ में गहना का किरदार निभाया था. जहां जगदीश, आनंदी और दादी सा का किरदार चर्चा में रहा तो वहीं गहना का किरदार भी खूब लोकप्रिय हुआ था.

neha marda

‘बालिका वधु’ में हमेशा ही नेहा को साड़ी और गहनों के साथ देखा गया. इसमें वे एक परंपरागत राजस्थानी महिला के लुक में नजर आती थी लेकिन असल जिंदगी में वे काफी ग्लैमरस है. अक्सर वे अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

neha marda

नेहा मर्दा 37 साल की हो चुकी हैं. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में नेहा का जन्म 23 सितंबर 1985 को हुआ था. 37 वर्षीय नेहा असल जिंदगी में काफी खूबसूरत भी है. उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है. उनकी ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है.

इन धारावाहिकों में भी किया काम

neha marda

नेहा मर्दा ने सिर्फ बालिका वधु’ ही नहीं इसके अलावा और भी कई धारावाहिकों में अभिनय किया है. अभिनेत्री को ‘देवों के देव महादेव’, ‘एक हजारों में मेरी बहना है’, ‘क्यों रिश्तों में कट्टी-बट्टी’ में देखा गया है. वहीं नेहा डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी नजर आ चुकी हैं.

इन शो में बतौर गेस्ट आई नजर

neha marda

neha marda

एक लंबे समय से नेहा टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है. कई शो में अभिनय कर चुकी नेहा को बतौर मेहमान 2021 में ‘कुंडली भाग्य’ और ‘बदलेगी दुनिया की रीति’ जैसे शो में देखा गया था.

साल 2012 में की आयुष्मान अग्रवाल से शादी

neha marda

बात नेहा के निजी जीवन की करें तो अभिनेत्री शादीशुदा है. नेहा के पति का नाम आयुष्मान अग्रवाल है. 27 साल की उम्र में नेहा ने आयुष्मान से शादी की थी. दोनों साल 2012 में विवाह बंधन में बंधे थे.

प्रेग्नेंट है नेहा, सोशल मीडिया पर किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा जल्द ही मां बनने वाली है. वे इन दिनों प्रेग्नेंट है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. उन्होंने वीडियो साझा करते हुए एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया है. इस वीडियो के अलावा अभिनेत्री अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी और भी कई पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

Back to top button