बॉलीवुड

विक्रम गोखले के निधन की खबर सुन टूटा अनुपम खेर का दिल, बोले- 12 दिन पहले कहा था जिंदगी अधूरी है

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता विक्रम गोखले को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें चल रही है कि उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. विक्रम गोखले के निधन की खबरें आने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि भी अर्पित कर दी थी. लेकिन उनकी बेटी ने पिता के निधन की ख़बरों को अफवाह बताया है.

vikram gokhale

बता दें कि पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में विक्रम का इलाज चल रहा है. विक्रम की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. बता दें कि विक्रम को सोशल मीडिया पर श्रृद्धांजलि देने वाले सितारों में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर भी शामिल रहे.

vikram gokhale

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. वायरल वीडियो में अभिनेता कविता पढ़ते हुए नजर आ रहे थे. एक वीडियो को साझा करने के साथ अनुपम ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “मुझे यह मैसेज अपने डियर फ्रेंड और देश के सबसे फाइनेस्ट एक्टर विक्रम गोखले से 12 दिन पहले मिला था.

vikram gokhale

मैंने उन्हें फोन किया और कहा कि जो कविता आपने मुझे भेजी है, वह अधूरी है. उन्होंने मुझसे कहा कि जिंदगी भी अधूरी है मेरे दोस्त और फिर हंसने लगे. विक्रम गोखले के निधन की खबर से मैं बहुत आहत हुआ हूं. दुखी हूं. कुछ समय पहले ही मैंने ‘द सिग्नेचर’ फिल्म की शूटिंग खत्म की है जो विक्रम गोखले की मराठी फिल्म ‘अनुमति’ की हिंदी रीमेक फिल्म है. इस पर भी हमारी बात हुई थी.

उन्होंने मेरे से पूछा था कि फिल्म कब दिखा रहे हो ? मैंने कहा था कि आपको दिखाने के लिए नर्वस हूं. इस बात पर जोर से हंसते हुए उन्होंने कहा था कि तब तो अच्छा ही किया होगा. दुख इस बात का यहां मुझे हो रहा है कि वह मेरी फिल्म कभी नहीं देख पाएंगे. विक्रम गोखले, आप मेरे हमेशा बेस्टफ्रेंड रहेंगे”. अपने संदेश के अंत में अभिनेता ने टूटे हुए दिल की इमोजी भी बनाई.

बेटी ने दिया बयान, कहा- प्रार्थना कीजिए

विक्रम गोखले के निधन की ख़बरें उड़ने के बाद उनकी बेटी ने इसका खंडन किया है. समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए गोखले की बेटी ने कहा कि, ”वह अभी भी गंभीर है और लाइफ सपोर्ट पर हैं. अभी तक मृत्यु की पुष्टि नहीं हुई है. उनके लिए प्रार्थना करते रहें”.

vikram gokhale

गौरतलब है कि विक्रम पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में कई दिनों से भर्ती है. उनकी हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है. उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. फिलहाल वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. जानकरी मिली है कि 77 वर्षीय अभिनेता के मल्टीपल ऑर्गन फेल हो चुके है. डॉक्टर अभिनेता को बचाने के भरसक प्रयास कर रहे हैं.

Back to top button