बॉलीवुड

करीना-कैटरीना से आलिया-कंगना तक, बिना मेकअप के भी खूब चमकती है ये 7 एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

जब भी बात महिलाओं की खूबसूतरती की होती है तो हमारे जेहन में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्रियों का चेहरा उभरता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अधिक खूबसूरत दिखने के लिए भारी भरकम मेकअप का इस्तेमाल करती हैं हालांकि आपको बता दें कि बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत लगती है. वे मेकअप न करे तब भी उनका चहेरा खूब चमकता है. आइए हिंदी सिनेमा की 7 ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं.

कैटरीना कैफ

katrina kaif

कैटरीना कैफ की गिनती हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में होती है. कैटरीना कैफ करीब दो दशक से हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. कैटरीना की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. कैटरीना को अपनी खूबसूरती दिखाने के लिए किसी मेकअप की जरूरत नहीं है. बिना मेकअप के भी वे खूब चमकती है.

करीना कपूर खान

kareena kapoor khan

करीना कपूर खान की रंगत दूध सी गोरी है. वहीं वे खूबसूरत भी उसी तरह की है. दो बच्चों की मां बन चुकी करीना की खूबसूरती में अब भी कोई कमी नहीं आई है. सोशल मीडिया पर कई मौकों पर उनकी बिना मेकअप की तस्वीरें सामने आ चुकी है. जिनमें वे हमेशा खूबसूरत ही लगती हैं.

आलिया भट्ट

alia bhatt

आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी है. 6 नवंबर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया था. इन दिनों अपनी नन्हीं परी के साथ समय बिता रही आलिया भट्ट भी बिना मेकअप के ही काफी खूबसूरत लगती हैं. उनकी सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें है जिनमें उन्हें आप बिना मेकअप के देख सकते हैं.

कंगना रनौत

करीब डेढ़ दशक से कंगना रनौत बॉलीवुड में काम कर रही हैं. दर्शकों ने उनके अभिनय के साथ ही उनकी खूबसूरती को भी खूब पसंद किया है. 35 वर्षीय कंगना रनौत भी बिना मेकअप के काफी खूबसूरत नजर आती है. उनकी बिना मेकअप की तस्वीरें इस बात की गवाह है.

जाह्नवी कपूर

janhvi kapoor

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर का नाम भी इस सूची में शामिल है. करीब चार दशक से जान्हवी हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिली’ रिलीज हुई थी. जान्हवी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अक्सर वे फैंस को इंस्टाग्राम पर अपना नो मेकअप लुक भी दिखाती रहती हैं.

अनन्या पांडे

ananya panday

मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को भी इस सूची में जगह मिली है. 24 साल की हो चुकी अनन्या ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत मई 2019 में की थी. अनन्या ने एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. अनन्या को भी कई बार बिना मेकअप में देखा जा चुका है.

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

दक्षिण भारतीय सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार के रूप में पहचान रखती हैं. प्रियंका भी बिना मेकअप के खूबसूरत नजर आती हैं. बिना मेकअप के भी वे फैंस के दिलो पर छुरियां चला देती हैं.

Back to top button