समाचार

मसाज के बाद सत्येंद्र जैन का नया Video, जेल में बिस्तर पर खा रहे है 5 स्टार भोजन, 8 KG बढ़ा वजन

दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. इन दिनों सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे हैं. हालांकि तिहाड़ जेल में वे एक कैदी नहीं बल्कि एक वीआईपी की तरह आराम फरमा रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे जेल के भीतर आराम से मसाज करवाते हुए दिख रहे थे.

वहीं अब जेल के भीतर से सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो सामने आ गया है. इस वीडियो पर भी बवाल मचा हुआ है. सत्येंद्र इस नए वीडियो में उचित भोजन खाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद से सत्येंद्र जैन फिर सवालों के घेरे में है. वायरल वीडियो में वे बड़े आराम से बैठकर खाना खा रहे हैं.

वीडियो देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा है कि यह तिहाड़ जेल का वीडियो है. वीडियो देखकर कोई नहीं कह सकता है कि यह कैदी सत्येंद्र जैन का वीडियो है. सत्येंद्र जैन अलग-अलग दिन उचित खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को समाचार एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया है.

satyendra jain

ANI ने वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए ट्वीट में लिखा है कि, ”तिहाड़ जेल सूत्रों से प्राप्त नवीनतम सीसीटीवी फुटेज में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में उचित भोजन मिलता दिख रहा है. तिहाड़ जेल के सूत्रों ने कहा है कि जेल में रहने के दौरान सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है, जबकि उनके वकील ने दावा किया था कि उनका वजन 28 किलो कम हो गया है”.


सत्येंद्र का यह वीडियो बुधवार, 23 नवंबर को साझा किया गया है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और फिर से सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ना तय है. पहले जेल के भीतर सत्येंद्र मसाज करवाते हुए दिखे थे जबकि अब वे उचित भोजन लेते हुए नजर आ रहे हैं. पहले उनके वकील ने दावा किया था कि उन्हें जेल में उचित भोजन नहीं मिल रहा है. उनका वजन 28 किलो कम हो चुका है लेकिन इस वीडियो ने सारा दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है.

होटल या बाहर का खाना खा रहे हैं सत्येंद्र जैन

satyendra jain

सत्येंद्र जैन का यह वीडियो 7 मिनट 36 सेकेंड लंबा है. सत्येंद्र ने अपने बेड पर अपना खाना रख रखा है और वे कुर्सी पर बैठकर खाने का मजा ले रहे हैं. एक शख्स उन्हें कटोरी में कुछ खाने के लिए भी लाकर देता है. खाने की पैकेजिंग को देखकर यह कहा जा सकता है कि खाना किसी होटल से ऑर्डर किया गया है या बाहर से.

satyendra jain

वायरल वीडियो में एक दिन की नहीं बल्कि कई दिनों की फुटेज है. वायरल वीडियो में वे अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इससे साफ़ जाहिर है कि हर दिन सत्येंद्र को जेल में अलग-अलग और उचित भोजन मिला है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उचित भोजन लेने पर सत्येंद्र का वजन आठ किलो तक बढ़ चुका है.

Back to top button