बॉलीवुड

जब कार्तिक से करण ने खुल्लम खुल्ला पूछा था- क्या सारा में इंट्रेस्टेड हो ? फिर मिला था ऐसा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन 32 साल के हो चुके हैं. हाल ही में अभिनेता ने अपना जन्मदिन मनाया है. कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1992 को मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में हुआ था. कार्तिक का असली नाम कार्तिक तिवारी है. बाद में उन्होंने अपना नाम कार्तिक आर्यन रख लिया था.

kartik aaryan

कार्तिक ने अपना सरनेम तिवारी हटाकर आर्यन जोड़ लिया. कार्तिक आज के समय के मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हैं. इन दिनों हिंदी सिनेमा में वे बेहद शानदार काम कर रहे हैं. कार्तिक को आने वाले समय का सुपरस्टार कहा जा रहा है. उन्होंने अब तक खुद को बेहतरीन तरीके से साबित किया है.

kartik

कार्तिक अपनी फिल्मों के साथ ही अपने हंसमुख स्वभाव और अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. कहा जाता है कि फिलहाल कार्तिक सिंगल है लेकिन उनका नाम आधा दर्जन से अधिक हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है. उनका सबसे चर्चित अफेयर अभिनेत्री सारा अली खान संग रहा था.

kartik aaryan and sara ali khan

कार्तिक और सारा का अफेयर ज्यादा लंबा नहीं चला था लेकिन दोनों ने अपने अफेयर से खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं असल जिंदगी में भी दोनों एक दूजे पर दिल हार बैठे थे.

kartik aaryan and sara ali khan

सारा और कार्तिक का रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं था. दोनों की कई ऐसी तस्वीरें और वीडियो समाने आए थे जिनमें दोनों को एक साथ देखा गया था. हालांकि जब कार्तिक से निर्देशक करण जौहर ने अपने टॉक शो पर सारा से संबंधित एक सवाल पूछा था तो कार्तिक कुछ कह नहीं पाए थे.

kartik aaryan and sara ali khan

कार्तिक एक बार बतौर मेहमान ‘कॉफी विद करण’ शो में पहुंचे थे. तब करण ने कार्तिक आर्यन से सारा से जुड़ा एक सवाल पूछ लिया था. कार्तिक से करण ने सवाल किया था कि, ”क्या आप सारा अली खान में रूचि रखते हैं?”. इस सवाल का कार्तिक ने कोई जवाब नहीं दिया था. वे बस जवाब में मुस्कुरा दिए थे.

फ्लॉप हो गई थी सारा-कार्तिक की फिल्म

बता दें कि सारा और कार्तिक की फिल्म ‘लव आज कल 2’ को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिला था लेकिन फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आई थी तो असफल हो गई थी. फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया था लेकिन सारा और कार्तिक की जोड़ी चर्चा में रही थी.

kartik aaryan and sara ali khan

बात अब कार्तिक के वर्कफ़्रंट की करें तो इस साल वे फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे. अभिनेता की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. अब कार्तिक आर्यन के पास कई फ़िल्में है. आने वाले दिनों में अभिनेता फ्रैडी, शहजादा और सत्यनारायण की प्रेम कथा जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Back to top button