बॉलीवुड

51 की उम्र में तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं मनोज तिवारी, जल्द दूसरी पत्नी देगी बच्चे को जन्म

अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी के घर एक बार फिर से किलकारी गूंजने वाली है. मनोज तिवारी ने खुद इस बात की जानकारी दी है. मनोज तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं और यह खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है. जल्द ही मनोज 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनेंगे.

मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. यह वीडियो मनोज की पत्नी सुरभि तिवारी की गोदभराई का है. इन पलों को मनोज ने सोशल मीडिया पर साझा किया है. अभिनेता और सांसद ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ”कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते…बस महसूस कर सकते हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)


सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को मनोज की पत्नी सुरभि तिवारी ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पोस्ट पोस्ट किया है. फैंस के साथ ही वीडियो पर सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. सभी मनोज और सुरभि को अभी से ही शुभकामनांए और बधाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में ‘शुभारंभ’ गाना बज रहा है. मनोज की पत्नी सुरभि रेड लहंगे में नजर आ रही है. इस वीडियो में सुरभि का बेबी बंप भी साफ़ नजर आ रहा है. सुरभि किसी अभिनेत्री की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं वीडियो में मनोज तिवारी गुलाबी रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं.

मनोज तिवारी के वीडियो पर भोजपुरी कलाकारों ने भी कमेंट्स किए है. मशहूर अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह ने लिखा है कि, ”ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें”. वहीं अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कमेंट में लिखा है कि, ”बधाई हो, हमेशा ऐसे ही खुश रहिए आप सब”. वहीं गायक विशाल मिश्रा ने हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

manoj tiwari

दो शादी कर चुके हैं मनोज तिवारी, दोनों शादी से है एक-एक बेटी

मनोज दो शादी कर चुके हैं. उनकी पहली शादी साल 1999 में रानी से हुई थी. शादी के बाद दोनों एक बेटी के माता-पिता बने. बेटी का नाम रीति तिवारी है. हालांकि साल 2012 में मनोज और रानी तलाक लेकर अलग हो गए थे.

manoj tiwari

सुरभि तिवारी से साल 2020 में की थी दूसरी शादी

मनोज तिवारी ने रानी से तलाक के करीब आठ साल बाद दूसरी शादी सुरभि तिवारी से की थी. दोनों साल 2020 में विवाह बंधन में बंधे थे. मनोज और सुरभि एक बेटी के माता-पिता है. कपल की बेटी का नाम सानविका तिवारी है. वहीं अब दोनों फिर से नन्हे मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार है.

manoj tiwari

Back to top button