समाचार

2020 में ही श्रद्धा के टुकड़े करने की धमकी दे चुका था आफताब, अब वायरल हुई लिखित शिकायत की कॉपी

नई दिल्ली : श्रद्धा हत्या कांड में हत्यारे आफताब पूनावाला ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. आफताब ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उसने ही श्रद्धा को मौत के घाट उतारा था और उसके शव को कई टुकड़ों में बांट दिया था. आफताब द्वारा जुर्म कुबूल करने के बाद भी इस मामले में कई अहम खुलासे लगातार हो रहे हैं.

श्रद्धा की हत्या करके आफताब ने उसके शव के 35 टुकड़े किए थे और उन्हें फ्रीज में रख दिया था. अब यह खुलासा हुआ है कि श्रद्धा को आफताब इस तरह की धमकी पहले ही दे चुका था. साल 2020 में ही आफताब ने श्रद्धा के टुकड़े टुकड़े करने की बात कही थी और उसे बुरी तरह धमकाया था. आफताब श्रद्धा के साथ अक्सर मारपीट भी करता था और उसे काफी तंग किया करता था.

बात है साल 2020 की जब आफताब ने श्रद्धा को मारने और उसके टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी दी थी. वहीं अब जांच पड़ताल में सामने आया है कि तब श्रद्धा ने आफताब की शिकायत नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी और पुलिस को आफताब पूनावाला के नापाक मंसूबों के बारे में बता दिया था.

दिल्ली पुलिस को मृतका श्रद्धा ने आफताब की लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी. उस शिकायत की कॉपी भी सामने आ चुकी है. इसमें श्रद्धा ने आफताब से परेशान होकर काफी कुछ लिखा है. इस लिखित शिकायत में श्रद्धा ने आफताब के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की कोशिश करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे. श्रद्धा ने शिकायत में यह भी लिखा था कि आफताब पूनावाला ने उसके टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी भी दी थी. इसके अलावा श्रद्धा ने यह भी लिखा था कि आफताब उसे ब्लैकमेल करता था.

18 मई 2022 को की थी श्रद्धा की हत्या

आफताब ने श्रद्धा की हत्या दिल्ली स्थित किराये के मकान में इस साल 18 मई को की थी. हत्या करके उसका शव फ्रीज में रख दिया था. फिर शव के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन टुकड़ों को हत्यारा आफताब अलग-अलग जगहों पर फेंका करता था.

श्रद्धा के पिता ने लिखवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट, 12 नवंबर को अरेस्ट हुआ आफताब

shraddha murder case

श्रद्धा की गुमशुदगी की रिपोर्ट श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने लिखवाई थी. पुलिस श्रद्धा की तलाश में जुट गई और आफताब तक पहुंच गई. 12 नवंबर को आफताब पूनावाला पुलिस की गिरफ्त में आ गया था

आफताब के वकील ने कहा- आफताब ने नहीं कुबूल किया जुर्म

जहां एक ओर कहा जा रहा है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है तो वहीं दूसरी ओर उसके वकील ने कहा है कि, ”मैंने पूनावाला से पांच-सात मिनट बात की. सुबह जब मैंने उससे बात की तो वह तनावमुक्त और बेहद आत्मविश्वास में दिखा. उसने आक्रामकता का कोई लक्षण नहीं दर्शाया”.

Back to top button