बॉलीवुड

तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए साउथ सुपरस्टार कमल हासन, डॉक्टर्स ने कह दी बड़ी बात

दक्षिण भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि कमल हासन फिलहाल चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती है. चेन्नई में इस दिग्गज अभिनेता का इलाज चल रहा है.

kamal haasan

कमल हासन के स्वास्थ्य संबंधित खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनके लिए चिंता में है. लगातार फैंस कमल के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं. बता दें कि कमल हासन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती करवाया गया था. अब भी उनका यहीं पर इलाज जारी है.

kamal haasan

बताया जा रहा है कि फिलहाल कमल की तबीयत ठीक है. चिंता की कोई बात नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कमल हासन को रेग्यूलर हेल्थ चेकअप के लिए भर्ती करवाया गया था. उन्हें बुधवार को बुखार और बैचेनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टर्स ने कहा है कि अब वे पहले से ठीक है.

बुधवार को हैदराबाद से चेन्नई पहुंचे थे कमल हासन

कमल हासन बुधवार दोपहर हैदराबाद से चेन्नई पहुंचे थे. इसके बाद बुधवार रात को उन्हें बुखार आ गाय था और उन्हें बेचैनी की भी शिकायत हुई थी. इसके बाद अभिनेता को अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है कि कमल को कुछ दिनों तक आराम करना होगा.

बता दें कि कमल हासन ने हाल ही में अपना 68वां जन्मदिन मनाया था. उनका जन्म 7 नवंबर 1954 को तमिलनाडु में हुआ था. साल 1975 में उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. उनकी डेब्यू फिल्म ‘अपूर्व रंगागल’ थी.

कमल हासन करीब 47 सालों से फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे हैं. अपने साढ़े चार दशक के लंबे करियर में उन्होंने खूब सफलता और लोकप्रियता हासिल की है. कमल को सिनेमा में दिए गए उनके बेहतरीन योगदान के लिए अब तक 4 बार नेशनल अवॉर्ड और 2 बार लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. वहीं पद्म श्री और पद्मभूषण जैसे ख़ास सम्मान भी उन्हें प्रदान किए गए हैं. इनके अलावा उन्हें फ्रांस की सरकार ने भी सम्मानित किया है.

kamal haasan

बात अब अभिनेता के वर्कफ़्रंट की करें तो बीते दिनों वे फिल्म ‘विक्रम’ में नजर आए थे जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी. वहीं अब उनकी आगामी फिल्म ‘इंडियन 2’ है. इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा कमल हासन अपने हिट रियलिटी शो ‘बिग बॉस तमिल’ पर भी काम कर रहे हैं.

Back to top button