बॉलीवुड

महल जैसे इस खूबसूरत घर में पत्नी नताशा संग रहते हैं वरुण धवन, देखें कपल के आशियाने की तस्वीरें

वरुण धवन हिंदी सिनेमा के एक मशहूर अभिनेता हैं. हिंदी सिनेमा में वरुण करीब एक दशक से काम कर रहे हैं. इस दौरान अभिनेता ने अच्छा ख़ासा नाम कमाया है और फैंस के बीच एक बड़ी पहचान बना ली है. घर में वरुण को शुरू से ही फ़िल्मी माहौल मिला है.

Varun Dhawan and divya bharti

बता दें कि वरुण हिंदी सिनेमा के दिग्गज निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं. जहां निर्देशन के क्षेत्र में डेविड ने बड़ा नाम कमाया तो वहीं अभिनय के क्षेत्र में वरुण खुद को साबित कर चुके हैं. वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच आइए हम आपको उनके घर की सैर करवाते हैं.

वरुण धवन करोड़ों रुपये की सम्पत्ति के मालिक हैं. उनके पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. एक फिल्म के लिए वरुण भरी भरकम फीस लेते हैं. उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां है और बेहद आलीशान घर के भी वे मालिक हैं. इस घर में वे अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ रहते हैं.

वरुण भी कई मौकों पर अपने घर की झलक सोशल मीडिया के माध्यम से दिखा चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने घर की कई तस्वीरें पोस्ट की थी. उनका घर भीतर से बेहद खूबसूरत और शानदार है. नीचे नजर आ रही तस्वीर में वरुण अपने पिता संग नजर आ रहे हैं. डेविड ने अपना हाथ बेटे वरुण के सिर पर रख रखा है. यह तस्वीर खुद वरुण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

नीचे नजर आ रही तस्वीर वरुण के ड्राइंग रूम की है. इसमें देखा अजा सकता है कि उनका ड्राइंग रुम कितने अच्छे से सजाया गया है. इसमें फैंसी लाइट कलर्ड सोफा सेट्स और फैंसी लाइट्स का कॉम्बिनेशन नजर आ रहा है.

वरुण और नताशा की इस तस्वीर को काफी पसंद किया गया था. तस्वीर दोनों के बेडरूम की है. इसमें दोनों बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. ड्राइंग रुम की तरह की कपल का बेडरूम भी काफी खूबसूरत दिखाई पड़ रहा है.

varun dhawan

वरुण धवन अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं. वे अपने घर में भी कसरत करते रहते हैं और तस्वीरें अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करते हैं.

Varun Dhawan home pics

जनवरी 2021 में की थी नताशा दलाल से शादी

बता दें कि वरुण और नताशा एक दूजे को बचपन से जानते हैं. स्कूल के टाइम से दोनों दोस्त है. बाद में दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था. कई सालों की डेटिंग के बाद दोनों ने जनवरी 2023 में महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी कर ली थी.

varun dhawan varun dhawan

बात अब वरुण के वर्कफ़्रंट की करें तो वे फिलहाल अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिम में उनके साथ अहम रोल में कृति सेनन नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. वरुण और कृति की यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.

bhediya

Back to top button