बॉलीवुड

जहीर-सागरिका की शादी के 5 साल, क्रिकेटर की फैमिली ने यह फिल्म देखने के बाद मंजूर किया था रिश्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान अपनी लहराती हुई गेंदों से विरोधी बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर देते थे. जहीर खान साल 2011 की विश्व विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे. इस विश्वकप में जहीर ने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके अलावा भी वे कई मौकों पर अपनी टीम को जीत दिला चुके हैं.

zaheer khan and sagarika ghatge

जहीर खान भारत के एक लोकप्रिय और सफल तेज गेंदबाज रहे हैं. वे सालों पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ चुके हैं. जहीर IPL में मुंबई इंडियंस टीम में नजर आते रहते हैं. वे यहां मेंटर की भूमिका में देखने को मिलते हैं. बता दें कि जहीर अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुके हैं.

zaheer khan and sagarika ghatge

44 वर्षीय जहीर खान ने अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी. 23 नवंबर को जहीर और सागरिका की शादी को पांच साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर सागरिका ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पट पोस्ट की है.

zaheer khan and sagarika ghatge

सागरिका ने इंस्टाग्राम पर छह तस्वीरें साझा की है. इन सभी तस्वीरों में सागरिका और जहीर देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

zaheer khan and sagarika ghatge

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए सागरिका ने लिखा है कि, ”सबसे अच्छे आदमी के लिए मैं जानती हूं कि मैं किसे अपना बुलाने के लिए भाग्यशाली हूं. हैप्पी एनिवर्सरी जैक. तुमसे बहुत प्यार करती हूं”.

zaheer khan and sagarika ghatge

सागरिका और जहीर की ये कुछ अनदेखी तस्वीरें है. सोशल मीडिया पर इन्हें काफी पसंद किया जा रहा हैं. फैन तो इन पर कमेंट्स कर ही रहे हैं वहीं बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की हस्तियों ने भी इन पर कमेंट्स किए हैं.

zaheer khan and sagarika ghatge

जहीर और सागरिका की मुलाकात भारत के पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और अभिनेता अंगद बेदी के जरिए हुई थी. अंगद दोनों को करीब से जानते हैं. पहली मुलाकात में ही जहीर को सागरिका पसंद आ गई थी.

zaheer khan

आगे जाकर जहीर और सागरिका के बीच बातचीत शुरू हो गई और दोनों मिलने लगे. दोनों के बीच डेटिंग का सिलसिला शुरू हो गया. हालांकि शादी में दोनों का धर्म अड़चन बना. दोनों अलग-अलग धर्मों से थे. लेकिन दोनों ने जैसे-तैसे अपने परिवार वालों को मना लिया था.

zaheer khan

सागरिका का परिवार तो जल्द मान गया था लेकिन जहीर का परिवार एक अभिनेत्री को अपने परिवार की बहू बनाने के लिए तैयार नहीं था. लेकिन जहीर अपनी जिद्द पर अड़े रहे और उनकी जिद्द पूरी हो गई. गौरतलब है कि सागरिका की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ देखने के बाद जहीर के परिवार ने शादी के लिए हामी भरी थी. फिर कपल ने 23 नवंबर 2017 को ब्याह रचा लिया.

Back to top button