बॉलीवुड

शाहिद कपूर और मीरा का बेडरूम Video वायरल, बिस्तर पर लेटी दिखीं मीरा, पति से कहा- जींस पहन लो

अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित जोड़ियों में शुमार है. शाहिद कपूर हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता हैं. वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. दोनों की जोड़ी अक्सर किसी न किसी वजह से फैंस के बीच चर्चा में आ जाती है.

shahid kapoor and mira rajput

फिलहाल मीरा और शाहिद अपने एक वीडियो के कारण चर्चा में है. दोनों का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. वीडियो में अभिनेता अपनी पत्नी मीरा को चिढ़ा रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

shahid kapoor and mira rajput

शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वीडियो खुद शाहिद ने बनाया है. वीडियो दोनों के बेडरूम का है. शाहिद बैठे हुए है और मीरा बिस्तर पर लेटी हुई है. वीडियो की शुरुआत में अभिनेता अपनी पत्नी से सवाल कर रहे है कि, मेरे बारे में कौन सी चीज तुम्हारी फेवरेट है?

shahid kapoor and mira rajput

पति के सवाल के जवाब में मीरा कहती है कि, मैं. फिर अभिनेता कहते है कि मैं तुमसे ये सवाल गंभीरता से पूछ रहा हूं. इस पर मीरा कहती हैं कि, अब तुम फाइनली जींस पहन लो. फिर शाहिद मजाकिया अंदाज में कहते हैं क्यों तुमको मेरी टांगे पसंद नहीं हैं क्या ? तुम्हें ये सारे हेयर चाहिए.

shahid kapoor and mira rajput

शाहिद की यह मजाकिया बात सुनकर मीरा अपना चेहरा छुपाकर हंसने लगती है और बोलती हैं, तुम्हें हेयरी लेग्स पसंद हैं ? इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि, ”यह सब मेरी टांगों के बारे में है”. पोस्ट में उन्होंने मीरा को भी टैग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

सोशल मीडिया पर शाहिद और मीरा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो को चार लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है. वहीं कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”ये लोग बहुत क्यूट हैं”. एक ने लिखा कि, ”शाहिद बहुत यंग दिख रहे हैं”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”नजर न लगे इनके प्यार को”. अभिनेत्री राशि खन्ना ने कमेंट में लिखा कि, हाहाहा. बहुत क्यूट”. वहीं एक यूजर ने शाहिद को अपना पसंदीदा अभिनेता बताया.

2015 में हुई थी शाहिद-मीरा की शादी

shahid kapoor and mira rajput

शादी के बाद से शाहिद और मीरा का साथ करीब सात साल का हो चुका है. शाहिद ने बॉलीवुड हसीनाओं को छोड़कर मीरा राजपूत से शादी की थी. बता दें कि दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी.

पत्नी मीरा से 13 साल बड़े है शाहिद

shahid kapoor and mira rajput marriage

शाहिद और मीरा के बीच उम्र में एक लंबा फासला है लेकिन दोनों की केमिस्ट्री गजब की है. शाहिद कपूर जहां 41 साल के है तो वहीं अभी मीरा 28 साल की है. बता दें कि शादी के समय मीरा सिर्फ 21 साल की थी.

दो बच्चों के माता-पिता हैं शाहिद-मीरा

shahid kapoor mira rajput

शादी के बाद शाहिद और मीरा दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एकल बेटी और एक बेटा है. बेटी का नाम मीशा कपूर और बेटे का नाम जैन कपूर है.

Back to top button