बॉलीवुड

पाक एक्टर मुस्तफा ने छुए गोविंदा के पैर, भड़क गए पाकिस्तानी, बोले- इस्लाम छोड़कर हिंदू बन जाओ

90 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. अब भी अभिनेता को काफी प्यार और मान-सम्मान मिलता है. भारत ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी गोविंदा की फैन फॉलोइंग है. पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी गोविंदा को चाहने वाले, उन्हें पसंद करने वाले लोग मौजूद है.

govinda

हाल ही में एक पाकिस्तानी अभिनेता गोविंदा का मुरीद हो गया था. मौका था हाल ही में दुबई में हुए फिल्मफेयर के मिडल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड का. जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे. वहीं समारोह में पाकिस्तानी अभिनेता फहाद मुस्तफा भी पहुंचे थे. फहाद को एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. वहीं मंच से उन्होंने गोविंदा की खूब तारीफ़ की थी और नीचे उतरने के बाद उन्होंने गोविंदा के पैर भी छुए थे.

govinda

गोविंदा और मुस्तफा का वह वीडियो काफी वायरल हुआ था और उसे काफी पसंद किया गया था. वीडियो में फहाद खुद को गोविंदा का बड़ा फैन बता रहे थे और उनकी खूब तारीफ कर रहे थे. उन्होंने कहा था कि हमने आपसे ही अभिनय सीखा है. इसके बाद वे मंच से उतरे तो गोविंदा के पैर छूए और उनके गले भी मिले.

govinda and fahad mustafa

सोशल मीडिया पर यूजर्स और फैंस ने इस वीडियो को काफी प्यार दिया था लेकिन कई लोग ऐसे भी रहे जिन्हें यह वीडियो पसंद नहीं आया. कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों ने इस पर फहाद मुस्तफा को निशाना बना लिया और उन्हें अपना धर्म तक याद दिलाने लगे. कई यूजर्स ने फहाद को इस्लाम छोड़कर हिंदू बन जाने तक की नसीहत दे डाली.

govinda

कई पाकिस्तानियों को जहां गोविंदा और मुस्तफा का वीडियो पसंद आया तो वहीं कई लोगों ने इसे ठीक नहीं माना और फहाद पर जमकर भड़ास निकाल दी. फहाद का गोविंदा के पैर छूना और उसने आशीर्वाद लेना कई पाकिस्तानियों को हजम नहीं हो रहा है.

govinda and fahad mustafa

एक यूजर ने फहाद पर बरसते हुए कमेंट किया कि, ”अपना धर्म छोड़कर उनका धर्म अपना लो. तुम लोग मुसलमान कहने के काबिल ही नहीं हो”. एक ने लिखा कि, ”फहाद मुस्तफा ये भी भूल गया कि हम मुस्लिम हैं और ऐसा नहीं कर सकते हैं”. आगे एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि, ”क्या तुम मुस्लिम हो फहाद मुस्तफा?”

फहाद मुस्तफा ने गोविंदा के लिए कही थी यह बात

govinda and fahad mustafa

मंच से मुस्तफा ने कहा था किमैंने एक्टिंग की जब शुरुआत की तो गोविंदा सर से ही इंस्पायर होकर की. सर, हम आपके फैन हैं और हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करनी है, वो आपके जैसी करनी है. फिर इंडस्ट्री में रणवीर सिंह आ गए. सर, हम आपके भी फैन हैं. एक्टिंग के लिए आपसे भी इंस्पिरेशन लेते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by showbiz Lovers (@showbizloverss)

मुझे लगता है कि सर, हम आपके बहुत बड़े फैन हैं और आप ही के फैन रहेंगे. बहुत खुशकिस्मती है कि आज इस स्टेज पर खड़े हैं, जहां पर आप खड़े थे. एक बार फिर गोविंदा सर के लिए बहुत सारी तालियां होनी चाहिए, क्योंकि मेरे लिए यह बहुत अनरियल है. मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और इंडिया फिर से एक हो और अच्छा-अच्छा काम करें.”

Back to top button