बॉलीवुड

माता-पिता-बहनें-पत्नी सब सुपरस्टार, खुद भी बड़ा एक्टर, कौन है करिश्मा संग खड़ा यह छोटा सा बच्चा ?

बॉलीवुड सेलेब्स की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस का ध्यान खींचती रहती है. कभी सेलेब्स की कोई पुरानी तस्वीर वायरल होती है तो कभी उनके बचपन की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती रहती है. फिलहाल करिश्मा कपूर की एक पुरानी फोटो चर्चा में है.

karisma kapoor

बता दें कि करिश्मा कपूर 90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री हैं. उन्होंने अपने दम पर इंडटस्ट्री में खास और अलग पहचान बनाई है. वे 90 के दशक की टॉप की अभिनेत्री रही हैं. इस तस्वीर में वे एक बच्चे संग नजर आ रही है. यह बच्चा भी आज के समय का बड़ा स्टार है.

karisma kapoor

इस तस्वीर में करिश्मा को तो सब आसानी से पहचान पा रहे हैं. हालांकि मुश्किल तो लोगों को इस बच्चे को पहचानने में हो रही है. यह छोटा सा बच्चा बड़ा स्टार बन चुका है. शायद आप भी इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हो. तो आपको बता दें कि यह छोटा सा बच्चा करिश्मा का भाई है. इस बच्चे का नाम है रणबीर कपूर.

ranbir kapoor

जहां आज के समय में रणबीर काफी हैंडसम लगते है तो वहीं बचपन में वे बेहद क्यूट दिखते थे. उनकी यह फोटो काफी वायरल हुई थी. इसमें कई लोग उन्हें पहचान नहीं पाए है. गौरतलब है कि कपूर खानदान के कई कलाकारों की तरह रणबीर ने भी बड़ा नाम कमाया है.

karisma kapoor

रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं. ऋषि कपूर गुजरे दौर के बड़े सुपरस्टार थे. वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर भी जानी-मानी अभिनेत्री हैं. नीतू कपूर अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रीय हैं. 70 और 80 के दशक में उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया था.

बहनें करिश्मा-करीना भी टॉप की एक्ट्रेस

ranbir kapoor

करिश्मा के बारे में तो हम आपको पहले ही बता चुके है वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वहीं करीना कपूर खान भी एक बड़ी और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. करीना कपूर बीते 20 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. करीना कपूर ने भी अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है. वे अब भी बॉलीवुड में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर रही हैं.

पत्नी आलिया भट्ट का भी नहीं कोई जवाब

alia bhatt

बात अब रणबीर कपूर की पत्नी आलिया भट्ट की भी कर लेते हैं. आज के समय की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में आलिया भट्ट का नाम प्रमुखता के साथ लिया जाता है. अपने 10 साल के करियर में आलिया ने कई हिट फ़िल्में दे दी है और वे हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं.

अप्रैल 2022 में हुई थी रणबीर-आलिया की शादी

alia bhatt

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल माह में शादी कर ली थी. करीब पांच साल तक एक दूजे को डेट करने के बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे.

हाल ही में बेटी के माता-पिता बने रणबीर-आलिया

alia bhatt

रणबीर और आलिया हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने है. 6 नवंबर को मुंबई में एक अस्पताल में आलिया ने बेटी को जन्म दिया था. दोनों शादी के छह माह के भीतर ही माता-पिता बन गए.

Back to top button