बॉलीवुड

रेखा से थप्पड़ खाने के बाद खूब रोई थी यह एक्ट्रेस, फिर अक्षय को मार दिया था चांटा, अब है गायब

कभी बॉलीवुड में अभिनेत्री आरती छाबड़िया काफ़ी चर्चा में थीं हालांकि वे लंबे समय से लाइमलाइट से दूर है. आरती छाबड़िया 40 साल की हो चुकी हैं. उनका जन्म 21 नवंबर 1982 को ‘मायानगरी’ मुंबई में हुआ था. हिंदी सिनेमा में आरती ने कुछ एक फिल्मों में ही काम किया था लेकिन वे चर्चा में रही थी.

Aarti Chhabria

बड़े पर्दे पर आरती छाबड़िया ने अक्षय कुमार और रेखा जैसे दिग्ज कलाकारों संग भी काम किया है. इस दौरान आरती को रेखा ने थप्पड़ जड़ दिया था. वहीं आरती ने अक्षय कुमार को थोपड़ मारा था. लेकिन ऐसा क्यों हुआ था ? आइए आपको सब कुछ विस्तार से बताते हैं.

Aarti Chhabria

जिस बारे में हम आपको बता रहे है उसके बारे में खुद आरती ने अपने साक्षात्कार में बात की थी. आरती ने बताया था कि, ”दरअसल रेखा जी ने मुझे थप्पड़ मारा था. मुझे लज्जा (2001) के दौरान पीटा गया था, यह मेरी पहली फिल्म थी जिसमें मेरा कैमियो था.

Aarti Chhabria

मैं तो इतनी रोतलू हूं. मेरा रोना बंद ही नहीं हो रहा था”. उन्होंने बताया कि रेखा ने अनायास ही मुझे थप्पड़ मार दिया था. ऐसा स्क्रिप्ट में नहीं था.

aarti chhabria and rekha

आगे इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि, ”तो हां, मुझे पता है कि असल जिंदगी में लोगों को थप्पड़ जरूर पड़ते हैं हालांकि रेखा जी का मुझे थप्पड़ मारना अलग बात है. लेकिन मैं एक नई एक्ट्रेस थी. यह पूरी तरह से एक नाटक था. इसके अलावा, जब मैं उन्हें थप्पड़ मारती हूं, तो वह (अक्षय कुमार) तुरंत रिएक्टर करते हैं और अपना हाथ ऊपर कर देते हैं”.

आरती ने अक्षय कुमार को मारा था थप्पड़, सुपरस्टार के लिए कही यह बात

Aarti Chhabria

अपने साक्षात्कार में आरती ने अक्षय कुमार को थप्पड़ मारने के बारे में भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि, ”और यह बहुत मायने रखता था. आखिर वह एक खूंखार गैंगस्टर था. अगर उन्हें थप्पड़ मारा गया तो जाहिर तौर पर उन्हें गुस्सा आएगा.

जब आपके पास अक्षय जैसा शानदार एक्टर हो, जो किरदार में इतना फिट हो, तो उसे ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है. तो, यह उनके लिए नैचुरली आया और इसने सीन के लिए बहुत खूबसूरती से काम किया”.

aarti

आरती लंबे समय से अभिनय की दुनिया से दूर है. उन्होंने महज तीन साल की उम्र में विज्ञापन में बतौर हैल्ड मॉडल काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद वे ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 1999’ पेजेंट की विजेता रही. फिर आरती छाबड़िया बॉलीवुड में आ गई थीं.

Back to top button