विशेष

बलीवूड के इन 3 स्टार्स के दीवाने है सूर्यकुमार यादव, बार-बार देखते है उनकी फिल्म, जानिए कौन हैं

मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. फिलहाल सूर्यकुमार यादव दुनिया के नंबर 1 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय बल्लेबाज है. सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी का हर कोई मुरीद हो चुका है. सूर्यकुमार ने खुद को बेहद अच्छे से साबित किया है.

suryakumar yadav

एशिया कप 2022 में सूर्यकुमार यादव ने शानदार खेल दिखाया. इसके बाद हाल हे एमए सम्पन्न हुई टी-20 विश्वकप 2022 में भी उनका बल्ला खूब गरजा. वे इस विश्वकप में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे और भारत की तरफ से दूसरे नंबर पर रहे. वहीं न्यूजीलैंड दौरे पर भी उनका जलवा जारी है.

इन दिनों भारतीय टीम न्यूजीलैंड में है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में भारतीय टीम तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने पहुंची है. पहला टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच बारिश के कारण धुल गया था. वहीं दूसरा मैच रविवार को खेला गया. जहां सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ शतक जड़ दिया.

सूर्यकुमार यादव ने महज 51 गेंदों में तूफानी अंदाज के साथ नाबाद 111 रन जड़ दिए. यह उनके टी-20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का दूसरा शतक है. एक बार फिर दुनिया ने सूर्या का रौद्र और आक्रामक रुप देखा है. इसी बीच फिर से ‘स्काई’ और ‘सूर्या’ यानी कि सूर्यकुमार की खूब चर्चा हो रही है.

suryakumar yadav

सूर्या के बारे में अब लोग अधिक से अधिक जानने में दिलचस्पी लें रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको इस धाकड़ बल्लेबाज की पसंदीदा बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बता रहे हैं. सूर्या ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वे कौन सी फिल्मों को पसंद करते हैं. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे इस बारे में बात कर रहे हैं.

surya

मई 2021 में IPL टीम मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल से सूर्या का एक वीडियो साझा किया था जिसमे वे अपनी पसंदीदा फिल्मों के बारे में बता रहे थे. उनसे पूछा गया था कि, आपकी पसंदीदा फिल्म कौनसी है ? जवाब में सूर्या ने कहा था कि, मैं कॉमेडी फ़िल्में देखना पसंद करता हूं. क्योंकि मुझे इससे खुशी मिलती है.

उन्होंने आगे कहा था कि, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘चुपके चुपके’, ‘हेरा फेरी’ मेरी पसंदीदा फ़िल्में है. बता दें कि सूर्या इन फिल्मो को अक्सर देखते रहते हैं और अपना मनोरंजन करते हैं. उन्होंने कहा कि ये तीन से चार फ़िल्में मैं देखना पसंद करता हूं, जब मैं कुछ नहीं कर रहा हूं या फ्री होता हूं तब.  आगे सूर्या ने ‘अंदाज अपना-अपना’ का एक डायलॉग भी बोला जो कि फिल्म में अभिनेता आमिर खाना ने बोला था.

Back to top button