बॉलीवुड

Video : बर्थडे के 3 दिन बाद रखी आराध्या के लिए पार्टी, अभिषेक ने किया बेटी को Kiss, फोटोज वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिनेता अभिषेक बच्चन की लाड़ली आराध्या बच्चन का हाल ही में जन्मदिन था. 16 नवंबर को आराध्या 11 साल की हो गई. इस मौके पर उन्होंने अपने माता-पिता और करीबियों के बीच जन्मदिन का केक काटा. इस जन्मदिन के जश्न के वीडियो और तस्वीरें अब सामने आई है.

aaradhya

जन्मदिन के मौके पर आराध्या किसी परी से कम नहीं लग रही थी. बता दें कि 16 नवंबर को आराध्य का जन्मदिन था लेकिन उनका जन्मदिन 19 नवंबर को मनाया गया. वहीं अब उनके जन्मदिन की झलकियां सामने आई है. बच्चन परिवार ने आराध्या के जन्मदिन के मौके पर पार्टी रखी थी जिसमें कई लोग शामिल हुए.

aaradhya

19 नवंबर को रखी गई पार्टी में आराध्या व्हाइट कलर की ड्रेस में बेहद क्यूट और सुंदर नजर आ रही है. वहीं इस मौके पर ऐश्वर्या एवं अभिषेक भी सफ़ेद रंग के कपड़ों में ही नजर आए.

आराध्या के लिए गिफ्ट लेकर पहुंची जेनेलिया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आराध्या के जन्मदिन की पार्टी में कई सेलेब्स ने भी शिकरत की. अभिनेता रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा आराध्या के लिए तोहफा लेकर पहुंची थी. पार्टी में वे अपने बेटे संग पहुंची थीं.

अभिषेक ने किया बेटी आराध्या को Kiss

aaradhya

अभिषेक बच्चन ने बेटी की जन्मदिन की पार्टी के दौरान अपनी लाड़ली को किस भी किया. पास में ही ऐश्वर्या खड़ी हुई नजर आ रही है. वहीं इस तस्वीर में आराध्या की दादी और अभिनेत्री एवं सपा सांसद जया बच्चन भी देखने को मिल रही हैं.

सेलिब्रेशन में ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी पहुंची…

आराध्या के जन्मदिन के जश्न में उनकी दादी जया बच्चन के साथ ही उनकी नानी वृंदा राय भी पहुंची. वृंदा राय का हाथ पकड़कर अभिषेक और ऐश्वर्या ने उन्हें गाड़ी में बैठाया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

अमिताभ बच्चन नहीं आए नजर

आराध्या की जन्मदिन की पार्टी में पूरा बच्चन परिवार नजर आया लेकिन आराध्या के दादा और ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन नजर नहीं आए. हालांकि आपको बता दें कि बिग बी अपनी पोती से बेहद प्यार करती हैं. दादा और पोती की इस जोड़ी के बीच मजबूत और ख़ास बॉन्डिंग है.

aaradhya and amitabh

ऐश्वर्या ने ख़ास अंदाज में दी थी बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, होंठों पर किया था Kiss

16 नवंबर को आराध्या के 11वें जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने बेटी को ख़ास अंदाज में शुभकामनाएं दी थी. उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे आराध्या को होंठों पर किस करती हुई दिखीं थी. इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”माई लव,माय लाइफ. आई लव यू माई आराध्या”.

aaradhya

Back to top button