बॉलीवुड

Photos : इस सुपरस्टार की बेटी की खूबसूरती के दीवाने है फैंस, जल्द होगी स्टार क्रिकेटर से शादी

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में सुनील शेट्टी भी अपना स्थान रखते हैं. हिंदी सिनेमा में सुनील शेट्टी 30 सालों से सक्रिय हैं. सुनील शेट्टी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में की थी. इस दौरान उनकी पहली फिल्म ‘बलवान’ आई थी. इसके बाद सुनील ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

sunil shetty

सुनील शेट्टी ने अपने करियर में अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. वे अपने तीन दशक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं. सुनील शेट्टी अब भी बॉलीवुड में सक्रिय है. एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही सुनील एक अच्छे पति और एक अच्छे पिता भी है.

सुनील शेट्टी कई फैंस और लोगों के लिए फिटनेस आइकन भी है. 61 साल की उम्र में भी सुनील शेट्टी की फिटनेस गजब की है. वे काफी फिट है. उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. 61 साल की उम्र में भी वे 31 साल के लड़के की तरह नजर आते हैं.

sunil shetty

बात सुनील की निजी जिंदगी की करें तो उन्होंने मुस्लिम धर्म की मोनिशा कादरी से शादी की थी. शादी के बाद मोनिशा कादरी का नाम माना शेट्टी रख दिया गया था. बता दें कि सुनील और माना ने एक दूजे को करीब 9 साल तक डेट किया था. फिर दोनों ने साल 1991 में प्रेम विवाह कर लिया था.

sunil shetty

शादी के बाद सुनील और माना दो बच्चों के माता-पिता बने. कपल की एक बेटी है जिनका नाम अथिया शेट्टी है. वहीं बेटे का नाम अहान शेट्टी है. दोनों ही बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. अहान का डेब्यू दिसंबर 2021 में फिल्म ‘तड़प’ से हुआ था. वहीं अथिया का डेब्यू साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से हुआ था.

sunil shetty

अथिया के डेब्यू के सात साल हो चुके हैं लेकिन वे अब तक कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई है. बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल नहीं जीता. हालांकि वे अपनी निजी जिंदगी के चलते अक्सर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती है. गौरतलब है कि लंबे समय से वे भारत के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल संग रिश्ते में है.

kl rahul and athiya shetty

अथिया शेट्टी 30 साल की हो चुकी हैं. अथिया का जन्म 5 नवंबर 1992 को हुआ था. उन्होंने पिता की राह पर चलते हुए फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाना उचित समझा था.

athiya shetty

अथिया शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं. वे आए दिन कोई न कोई पोस्ट करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

athiya shetty

अथिया शेट्टी की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस खूब पसंद करते हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 37 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

athiya shetty

जल्द केएल राहुल से शादी करेगी अथिया

kl rahul and athiya shetty sunil shetty

अथिया और केएल राहुल एक दूजे को करीब तीन साल से डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों की शादी की खबरें आती रहती हैं. हाल ही में सुनील शेट्टी से एक इवेंट के दौरान अथिया की शादी को लेकर सवाल किया गया था. इस पर सुनील ने जवाब देते हुए कहा था कि शादी जल्द होगी.

Back to top button