विशेष

पत्नियों संग इस शादी में पहुंचे पाकिस्तान के क्रिकेटर्स, वर्ल्डकप हारने के बाद लिया दावत का मजा

हाल ही में एक छत के नीच पाकिस्तान के के पूर्व और आज के समय के क्रिकेटर्स नजर आए. मौका था पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज एवं चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक की बेटी की शादी का. हाल ही में चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक की बेटी का निकाह हुआ है. हाल ही में लाहौर में यह शादी सम्पन्न हुई.

चीफ सिलेक्टर इंजमाम उल हक की बेटी की शादी में पाकिस्तान के कई मशहूर क्रिकेटर्स ने भी शिरकत की. इस शादी में शाहिद अफरीदी, शाहीन शाह अफरीदी, पाकिस्तान के वर्तमान कप्तान बाबर आजम (Babar Azam), वकार यूनुस, यूनुस खान सहित कई क्रिकेटर्स देखने को मिले.

ख़ास बात यह है कि पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स अपनी पत्नियों के साथ नजर आए. इस दौरान लोगों ने पाकिस्तान के क्रिकेटर्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई. कई मशहूर क्रिकेटर्स ने शादी में शामिल होकर शादी की पार्टी में चार चांद लगा दिए.

मोहम्मद हफीज

पाकिस्तान के लिए मोहम्मद हफीज क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं. 42 वर्षीय हफीज इंजमाम की बेटी की शादी में परिवार संग पहुंचे थे. उन्होंने पत्नी नाजिया हफीज और बेटी संग तस्वीर क्लिक करवाई.

मिस्बाह उल हक़ (Misbah-ul-Haq)

मिस्बाह उल हक़ (Misbah-ul-Haq) भी इंजमाम उल हक की बेटी की शादी में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी पत्नी उजमा खान संग पोज दिया.

वकार युनुस (Waqar Younis)

51 वर्षीय वकार युनुस (Waqar Younis) इस समय क्रिकेट कोच है. उन्हें भी अपनी पत्नी के साथ इंजमाम की बेटी के निकाह में देखा गया.

होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी संग पहुंचे शाहीन, इंजमाम को लगाया गले

इंजमाम उल हक की बेटी की शादी में पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज अपने होने वाले ससुर और पाक के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी संग पहुंचे. इस दौरान शाहीन इंजमाम से गले मिलते हुए भरी नजर आए. इस पल का एक वीडियो भी ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है.

इंजमाम से गले मिले बाबर आजम, फैंस ने ली सेल्फी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम क्रीम कलर की ब्लेजर में इस शादी में नजर आए. वे इंजमाम सहित अन्य लोगो से गले मिले. वहीं उनके संग सेल्फी लेने के लिए फैंस भी एक्साइटेड नजर आए. बाबर आजम मंच पर भी पहुंचे और दूल्हा-दुल्हन संग तस्वीरें क्लिक करवाई.

इंग्लैंड से टी-20 विश्वकप 2022 हारा भारत

eng vs pak

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को विश्वकप 2022 में खिताबी मुकाबले में इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा. दोनों टीमों के बीच टी-20 विश्वकप 2022 का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया था. जहां पाक के खिलाफ इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीत दर्ज करके खिताब अपने नाम कर लिया था. वहीं पाकिस्तान का खिताब जीतने का सपना टूट गया था. अब पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज एक दिसंबर से शुरू होगी.

Back to top button