बॉलीवुड

Video : बचपन से गोविंदा का फैन है यह पाकिस्तानी एक्टर, मिलकर हो गया भावुक, छू लिए एक्टर के पैर

चाहे लंबे समय से गोविंदा बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए हो और वे अपने समकालीन अभिनेता की तरह आज फिल्मों में काम न कर रहे हो लेकिन अभिनेता की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. आज भी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

govinda

गोविंदा बहुमुखी प्रतिभा के धनी है. उनका अभिनय तो कमाल का है ही वहीं वे डांस भी गजब का करते हैं और उनकी कॉमेडी का भी कोई तोड़ नहीं है. 90 के दशक में बॉलीवुड पर गोविंदा ने खूब राज किया. अब उनका जलवा जरुर कम हुआ है लेकिन फैंस के बीच अक्सर वे चर्चा में बने रहते हैं.

govinda

गोविंदा को फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से बड़ा प्यार एवं मान-सम्मान मिलता है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें गोविंदा के डांस के बाद रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और मनीष पॉल ने गोविंदा को स्टेज पर सबके सामने साष्टांग दंडवत प्रणाम किया था. वहीं आयुष्मान खुराना ने भी गोविंदा के पैर छूए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं अब एक पाकिस्तानी अभिनेता गोविंदा को इसी तरह का मान-सम्मान देते हुए दिखें. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर खड़े होकर पाकिस्तानी अभिनेता फहाद मुस्तफा गोविंदा के बारे में बात कर रहे है और कह रहे है कि मैं गोविंदा का फैन हूं. साथ ही वे कह रहे है कि गोविंदा को दखकर ही हमने अभिनय सीखा है.

आगे फहाद मुस्तफा कह रहे है कि, “मैंने एक्टिंग की जब शुरुआत की तो गोविंदा सर से ही इंस्पायर होकर की. सर, हम आपके फैन हैं. और हमें पाकिस्तान में ऐसा लगता था कि जो भी एक्टिंग करना है, वह आपके जैसी करनी है. फिर इंडस्ट्री में रणवीर सिंह आ गए. सर, हम आपके भी फैन हैं. एक्टिंग के लिए आपसे भी इंस्पीरेशन लेते रहते हैं”.

आगे उन्होंने कहा कि, ”मुझे लगता है कि सर, हम आपके बहुत बड़े फैन हैं और आप ही के फैन रहेंगे. बहुत खुशकिस्मती है कि आज इस स्टेज पर खड़े हैं, जहां पर आप खड़े थे. एक बार फिर गोविंदा सर के लिए बहुत सारी तालियां होनी चाहिए, क्योंकि मेरे लिए यह बहुत अनरियल है. मैं उम्मीद करता हूं कि पाकिस्तान और इंडिया फिर से एक हो और अच्छा-अच्छा काम करें”.

इसके बाद फहाद मंच से उतरकर गोविंदा के पास आते है और उनके पैर छू लेते हैं. फिर गोविंदा से गले भी मिलते हैं. इसके बाद फहाद पास बैठे रणवीर सिंह से भी मिलते है और उनसे बात करने लगते हैं. बता दें कि यह वीडियो ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट’ का है.

Back to top button