बॉलीवुड

काली ब्रा, काली ट्रांसपेरेंट साड़ी, उर्फी जावेद के इस कातिल लुक के दीवाने हुए फैंस, Video वायरल

उर्फी जावेद हर समय अपने अतरंगी अवतार से लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती है. उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेंस से लोगों के बीच चर्चा में आ जाती है. अब वे अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में है जिसमें उर्फी एक बच्चे से बातचीत करती हुई नजर आ रही है.

उर्फी का यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे एक बच्चे से बैठकर बात कर रही है. हालांकि उनका लुक देखने के बाद लोगों ने एक बार फिर से उन्हें ट्रोल कर दिया है. इसमें अभिनेत्री ब्रा पर ट्रांसपेरेंट साड़ी में नजर आ रही हैं. काले रंग की साड़ी में वे कहर ढहा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


उर्फी का यह अंदाज कई लोग पसंद कर रहे है लेकिन कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. उर्फी का यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन इसे अब भी काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि उर्फी एक इवेंट में पहुंची थी जहां वे एक छोटे बच्चे से भी बतियाती हुई दिखीं. इवेंट में उर्फी ने कई लोगों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाई थी.

उर्फी का वीडियो और उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था. उर्फी ने एक बार फिर से अपने इस अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए थे. काले रंग की ब्रा और ऊपर से काले रंग की ट्रांसपेरेंट साड़ी पर उर्फी ने सभी को हैरान कर दिया था.

उर्फी के इस लुक की खूब चर्चा हुई थी. साड़ी और ब्रा के अलावा बैकलेस ब्लाउज, नाक में नथ और साइड मांग टीका से भी उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

उर्फी की इन तस्वीरों और वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए थे. एक यूजर ने कमेंट में लिखा था कि, ”उर्फी जावेद अद्भुत है”. एक ने लिखा था कि, ”घटिया लड़की सस्ती पब्लिसिटी के लिए कर रही है”. वहीं एक यूजर ने पूछा था कि, ”एक बार के लिए यह महिला सभ्य पोशाक पहन सकती है”. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट किया था कि, ”अल्लाह खैर करे. नेक अखलाक दे”.

urfi javed

सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रिय है उर्फी

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं. उर्फी की लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 38 लाख (3.8 मिलियन) लोग फॉलो करते हैं. उर्फी जावेद का इंस्टा एकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों एवं वीडियो से भरा हुआ है. वे आए दिन अपना अतरंगी अंदाज दिखाती रहती हैं.

Back to top button