बॉलीवुड

कभी आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर थे नूपुर शिखरे, अब बनेंगे उनके दामाद, आयरा संग ऐसी है प्रेम कहानी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से शुक्रवार को सगाई कर ली. सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. अब नूपुर और आयरा के रिश्ते ने नया मोड़ ले लिया है. दोनों ने लगभग दो साल की डेटिंग के बाद सगाई कर ली है.

नूपुर और आयरा एक दूजे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों एक दूजे पर जान छिड़कते हैं और इस कपल की बॉन्डिंग बेहद मजबूत है. दोनों ने अब अपने रिश्ते को नया मोड़ दे दिया है. दोनों की सगाई में आमिर खान सफ़ेद रंग के कुर्ता पायजामा में पहुंचे थे.

वहीं इस मौके पर आमिर की दोनों पूर्व पत्नियां रीना दत्त और किरण राव भी पहुंचे थी. जबकि नूपुर और आयरा की सगाई में विजय वर्मा, आशुतोष गोवारिकर, फातिमा सना शेख, इमरान खान आदि सेलेब्स भी पहुंचे. आयरा जहां सगाई में लाल रंग की वन पीस ड्रेस में नजर आई तो वहीं नूपुर ने काले रंग का कोट पहन रखा था.

नूपुर और आयरा की सगाई होने के बाद से आमिर के होने वाले दामाद नूपुर शिखरे के बारे में फैंस और लोग अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं. ऐसे में आइए आपको बताते है कि नूपुर शिखरे कौन है और उनकी एवं आयरा की नजदीकी कबसे बढ़ी और कैसे कपल का रिश्ता यहां तक पहुंच गया.

ira khan

नूपुर फिटनेस फ्रीक है. वे फ़िटनेस के प्रति बेहद जागरूक है. इस बात को उनकी तस्वीरें भी जाहिर करती है. बता दें कि नूपुर जाने-माने फिटनेस ट्रेनर हैं. उनकी पहचान फिटनेस कंसल्टेंट एक्सपर्ट के रुप में भी है.

ira khan

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कभी नूपुर शिखरे आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी थे. इतना ही नहीं कभी वे बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भी फिटनेस ट्रेनर थे.

ira khan

नूपुर और आयरा पहली बार साल 2020 में लॉक डाउन के दौरान मिले थे. तब कोरोना महामारी के दौरान आयरा अपने पिता आमिर के घर शिफ्ट हो गई थी और यहीं पर नूपुर एवं आयरा का पहली बार मिलना हुआ था.

ira khan

आगे जाकर नूपुर आयरा को भी फिटनेस की ट्रेनिंग देने लगे थे. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता बनते गया. दोनों साथ में समय बिताने लगे और फिर कपल को प्यार हो गया.

ira khan

समय के साथ आयरा और नूपुर का रिश्ता बढ़ता गया. दोनों एक दूजे संग तस्वीरें भी पोस्ट करने लगे. बता दें कि आयरा ने साल 2021 में वैलेंटाइन डे वीक के दौरान अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी.

ira khan

Back to top button