बॉलीवुड

सालों पहले ट्रेन में एक साथ रोये थे आयुष्मान और नेहा कक्कड़, ‘इंडियन आइडल’ के कारण आ गए थे आंसू

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हिंदी सिनेमा में 10 सालों का सफर तय कर लिया है. अपने एक दशक के करियर में आयुष्मान ने कई फिल्मों से खुद को साबित किया है. आयुष्मान आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें खूब संघर्ष करना पड़ा है.

आयुष्मान खुराना एक शानदार अभिनेता हैं. उन्होंने कई अच्छी फिल्मों में काम किया है. उनके अभिनय को दर्शक काफी पसंद करते हैं. एक अभिनेता होने के साथ ही आयुष्मान खुराना काफ़ी अच्छे गायक भी है. बता दें कि कभी आयुष्मान खुराना गायकी में आगे बढ़ने के लिए देश के मश्हूर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में भी गए थे.

ayushmann khurrana

आयुष्मान खुराना इंडियन आइडल में ऑडिशन दे चुके हैं लेकिन वे आगे नहीं बढ़ पाए थे. उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आयुष्मान खुराना के साथ ही तब शो से मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ भी रिजेक्ट हुई थी. दोनों एक साथ रिजेक्ट हुए थे और दोनों कलाकार अपनी इस असफलता पर एक साथ ट्रेन में खूब रोए थे.

ayushmann khurrana and neha kakkar

जो किस्सा हम आपको सुना रहे है उस संबंध में हाल ही में खुलासा खुद अभिनेता आयुष्मान खुराना ने नेहा कक्कड़ ने किया है. इन दिनों आयुष्मान अपनी आगामी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. अभिनेता की यह फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है.

फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में आयुष्मान खुराना ‘इंडियन आइडल 13’ में पहुंचे थे. गौरतलब है कि शो को नेहा कक्कड़ के साथ हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं. ‘इंडियन आइडल 13’ में आयुष्मान ने अपने अतीत को याद करते हुए नेहा और खुद से जुड़ा एक किस्सा साझा किया.

‘इंडियन आइडल 13’ में आयुष्मान की ग्रैंड एंट्री

‘इंडियन आइडल 13’ में आयुष्मान की ग्रैंड एंट्री होती है. आयुष्मान का स्वागत उनकी फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के गाने ‘दर्द करारा’ पर होती है. वे अपने इस हिट गाने पर शो के प्रतियोगियों संग डांस करते हैं. इसके बाद वे गायकी का हुनर भी दिखाते हैं और सभी के सामने ‘नज्म-नज्म’ गाना भी गाते हैं.

सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक प्रोमो वीडियो भी साझा किया है जिसमें आयुष्मान कह रहे हैं कि, “मैं और नेहा इंडियन आइडल से एक ही दिन रिजेक्ट हुए थे”. नेहा यह सुनकर हंसने लगती है. आगे अभिनेता कहते है कि, ”हम करीब 50 लोग एक ही दिन रिजेक्ट हुए थे और मैं और नेहा भी, हम सब एक ही ट्रेन से वापस जा रहे थे मुंबई से दिल्ली सभी एक साथ रो रहे थे. नेहा आज शो की जज है और आज मैं यहां पर आया हूं तो ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है”.

Back to top button