बॉलीवुडसमाचार

पूजा-सुशांत के बाद भारत जोड़ो यात्रा को मिला इन 2 एक्ट्रेस का साथ, राहुल गांधी का हाथ पकड़कर चली

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सफलतापूर्व आगे बढ़ रही है. आए दिन कांग्रेस और राहुल की इस यात्रा को कई मशहूर हस्तियों का भी समर्थन मिल रहा है. अब इस यात्रा से दो अभिनेत्रियां जुड़ी है. कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चित तस्वीरें पोस्ट की है.

rahul gandhi

राहुल गांधी करीब दो माह से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ निकाल रहे हैं. उनकी यात्रा काफी चर्चा में है. हाल ही में इस यात्रा से हिंदी सिनेमा के दो सितारें अभिनेत्री पूजा भट्ट और अभिनेता सुशांत सिंह जुड़े थे. वहीं अब कांग्रेस और राहुल की इस यात्रा को टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई एवं आकांक्षा पुरी का साथ मिला है.

कांग्रेस पार्टी के ट्विटर एकाउंट से एक तस्वीर साझा की गई है जो कि खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में बीच में राहुल गांधी नजर आ रहे हैं जबकि उनके एक तरफ रश्मि देसाई और एक तरफ आकांक्षा पुरी है. राहुल गांधी ने दोनों अभिनेत्रियों का हाथ पकड़ रखा है.

rashami and aakanksha

इस तस्वीर को साझा करने के साथ कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है कि, ”प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी सच्चाई के लिए हमारी लड़ाई में शामिल हो गई हैं”. इस दौरान तीनों के ही चेहरे पर मुस्कान नजर आई. तीनों हंसते-मुस्कुराते हुए पैदल चल रहे हैं.

रश्मि देसाई ने भी शेयर की तस्वीरें और वीडियो

rashami and aakanksha

सोशल मीडिया पर रश्मि ने भी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की झलक दिखलाई. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीरें और वीडियो साझा किया है. रश्मि ने दो तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वे आकांक्षा के साथ देखने को मिल रही हैं.

वहीं रश्मि ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी साझा किया है. वीडियो में रश्मि और आकांक्षा राहुल गांधी के साथ पैदल चलती हुई नजर आ रही है. उनके आस-पास लोगों की भारी भीड़ भी है और भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात है. बता दें कि आकांक्षा ने भी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट की है. दोनों के फैंस इन पर खूब कमेंट्स कर प्यार बरसा रहे हैं.

rashami and aakanksha

बता दें कि रश्मि देसाई को असली पहचाना धारावाहिक ‘उतरन’ से मिली थी. इस धारावाहिक में उनके काम को खूब पसंद किया गया था. वहीं इसके बाद उन्होंने अपना जलवा टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी बिखेरा था. जबकि आकांक्षा पुरी भी एक चर्चित अभिनेत्री हैं. वे दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. आख़िरी बार उन्हें मीका दी वोटी’ में देखा गया था. वे इस शो की विजेता रही थी.

rashami desai and akanksha puri

Back to top button