बॉलीवुड

फैंस के सपोर्ट में उतरी शहनाज गिल, धक्का देने वाले बॉडीगार्ड को जमकर झाड़ा, Video वायरल

जल्द ही हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही शहनाज गिल हाल ही में दुबई पहुंची. वे फिल्फेयर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बॉलीवुड के और भी कई सितारों ने हिस्सा लिया था. यहां पर शहनाज गिल का बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिला.

 

सोशल मीडिया पर शहनाज की तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन एक वीडियो ऐसा भी है जो कि काफी वायरल हो रहा है. एक वीडियो में शहनाज के बॉडीगार्ड फैंस को धक्का दे देते हैं और इस हरकत पर शहनाज भड़क जाती है और वे बॉडीगार्ड को जमकर झाड़ देती है.

shehnaz

सोशल मीडिया पर शहनाज का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे बॉडीगार्ड पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं. उनके फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले दिख रहे हैं. शहनाज भी उनके साथ बड़े इत्मीनान से सेल्फी लेती है और फैंस को धक्का देने वाले एवं उन्हें रोकने वाले बॉडीगार्ड पर वे गुस्सा हो जाती है.

shehnaaz gill

शहनाज का एक वीडियो ट्विटर पर एक यूजर ने साझा किया अहइ. ट्वीट में लिखा है कि, ”उन्होंने बॉडीगार्ड को डांटा और कहा कि वह प्रशंसकों से कुछ भी न कहें. उन्होंने अपने हर फैन के साथ तस्वीर खिंचवाई”. 2 मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में शहनाज के साथ कई फैंस तस्वीरें खिंचवा रहे हैं.

जब फैंस को बॉडीगार्ड धक्का देते है और उनसे ठीक से पेश नहीं आते है तो उन पर बहडाकटे हुए शहनाज गिल कहती है कि प्रॉब्लम क्या है ? इसके अलावा भी शहनाज उन्हें काफी कुछ सुनाती है और फिर बड़े प्यार एवं इत्मीनान से वे फैंस संग सेल्फी क्लिक करवाती हैं.

अमेरिका से दुबई पहुंची फैन, शहनाज ने लगा लिया गले

हाल ही में खबर आई थी एक महिला फैंस ने शहनाज से मिलने के लिए 16 घंटे तक सफर किया. उनकी एक फैन उनसे मिलने के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया से दुबई आ गई. शहनाज भी अपनी इस फैन से बड़े प्यार से मिली और उन्हें गले लगा लिया.

शहनाज ने करवाया दिल पर दिल का टैटू

शहनाज ने अपने दिल के हिस्से पर हाल ही में दिल का टैटू बनवाया है. उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी इनमें उनके दिल का टैटू भी नजर आ रहा है.

बात अब शहनाज के वर्कफ़्रंट की करें तो वे जल्द ही हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म का नाम ‘किसी का भाई किसी की जान’ है. इस फिल्म में सलमान खान अहम रोल में है. बता दें कि यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

Back to top button