बॉलीवुड

Video: गोविंदा का डांस देख मंत्रमुग्ध हो गया हर कोई, अर्जुन-रणवीर ने किया साष्टांग दंडवत प्रणाम

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा ही अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. एक बार फिर से वे चर्चा में हैं. अपने सीनियर्स को मान सम्मान और प्यार देना रणवीर सिंह बखूबी जानते हैं. हाल ही में रणवीर अपने सबसे पसंदीदा अभिनेता से मिले और उन्हें देखते ही उनके पैरों में गिर गए.

ranveer singh

बता दें कि रणवीर सिंह गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं और गोविंदा को डांस करता देख रणवीर ने उन्हें साष्टांग दंडवत प्रणाम किया. यह कारनामा न केवल रणवीर ने किया बल्कि अर्जुन कपूर और मनीष पॉल ने भी ऐसा ही किया. वहीं अभिनेता आयुष्मान खुराना ने गोविंदा के पैर छूए.

govinda and ranveer singh

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में गोविंदा, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा, मनीष पॉल, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर आदि देखने को मिल रहे हैं.

govinda and ranveer singh ayushmann khurrana maniesh paul

वीडियो में आप देख सकते है कि गोविंदा स्टेज पर डांस कर रहे हैं. उनका डांस खत्म होने के बाद स्टेज पर भागते हुए रणवीर सिंह, मनीष पॉल और अर्जुन कपूर आ जाए हैं. तीनों गोविंदा को स्टेज पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करते हैं. वहीं फिर आयुष्मान खुराना भी आते हैं और वे गोविंदा के पैर छू लेते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट’ का है. इसमें गोविंदा ने ‘नाचो सारे’ पर डांस किया और सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

govinda

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”गोविंदा आप इंडस्ट्री के सबसे अच्छे हो और हीरा हो”. एक ने लिखा कि, ”यह आश्चर्यजनक है”. आगे एक ने लिखा कि, ”आई लव गोविंदा”. एक ने कमेंट किया कि, ”बहुत सम्मान यार वह इसके हकदार हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”वे सभी खड़े होकर उन्हें देख रहे हैं”.

पहले भी गोविंदा के पैर छू चुके हैं रणवीर

govinda and ranveer singh

रणवीर सिंह बता चुके है कि वे गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं. गोविंदा को वे काफी पसंद करते हैं. एक बार गोविंदा रणवीर के शो ‘द बिग पिक्चर’ में आए थे तब भी रणवीर ने गोविंदा के पैर छू लिए थे. वहीं शो पर दोनों ने मिलकर खूब मस्ती मजाक किया था.

रणवीर ने हेमा मालिनी संग की वॉक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट’ में कई सितारों ने शिकरत की. इसमें दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी भी पहुंची थीं. इस दौरान रणवीर ने हेमा मालिनी का हाथ पकड़कर उनके साथ वॉक की. हेमा मालिनी का हाथ पकड़कर चल रहे रणवीर सिंह बेहद खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Back to top button