बॉलीवुड

इस वजह से 53 की उम्र में भी कुंवारी है अनु अग्रवाल, कहा- मेरी भी शादी होने वाली थी लेकिन…’

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर है. अनु अग्रवाल फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) से रातोंरात स्टार बन गई थीं. इस फिल्म को काफी सफलता और लोकप्रियता मिली थी. फिल्म ने अनु की किस्मत का सितारा भी चमका दिया था लेकिन इसके बाद दोबारा अनु ऐसा जादू नहीं बिखेर सकी.

anu aggarwal

फिल्म ‘आशिकी’ 23 जुलाई 1990 को रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी. फिल्म में अनु के अपोजिट अभिनेता राहुल रॉय ने काम किया था. दोनोंकी केम्सिट्री को खूब पसंद किया गया था. लेकिन इस फिल्म की अपार सफलता के बाद न ही अनु अपने फ़िल्मी करियर में कुछ ख़ास कर पाई और न ही राहुल रॉय.

anu aggarwal

बड़े पर्दे पर लोगों को आशिकी सिखाने वाली अनु खुद असल जिंदगी में अकेली रह गईं. अनु अग्रवाल 53 साल की हो चुकी हैं और इस उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है. हालांकि ऐसा नहीं है कि उनके जीवन में शादी का मौका नहीं आया. किसी शख्स संग वे रिश्ते में थी और उसने उन्हें धोखा दे दिया था.

anu aggarwal

हाल ही में अनु ने एक साक्षात्कार में अपनी निजी जिंदगी पर खुलकर बात की है और प्यार में मिले धोखे के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने लंबे समय तक एक लड़के को डेट किया था. उन्होंने यह भी माना कि दोनों का रिश्ता अच्छा चल रहा था और शादी भी होने वाली थी लेकिन फिर दोनों अलग हो गए.

anu aggarwal

साक्षात्कार में अभिनेत्री से सवाल किया गया कि, पहले ब्वॉयफ्रेंड के चले जाने के बाद आपको कभी किसी से प्यार नहीं हुआ या शादी करने का मन नहीं हुआ ? जवाब में उन्होंने कहा कि, मैंने किया, लेकिन मेरे पहले रिश्ते के नाकाम होने के बाद मेरी आंखें खुल गईं. इसने मुझे सिखाया कि मुझे अपने अंदर प्यार खोजने की जरूरत है न कि बाहर से प्यार की तलाश करने की. मैं शादी लिए स्वतंत्र थी लेकिन मैं आत्म-विकास यात्रा पर निकल गई थी, मैं शादियां होते देखती हूं और मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं. मेरा नहीं हुआ, ठीक है.

anu aggarwal

हाइट के कारण करियर में आई रुकावट

साक्षात्कार में आगे अनु ने अपने फ़िल्मी करियर में अपनी हाइट को भी बाधा माना. उन्होंने कहा कि मेरी हाइट मेरे करियर के लिए रास्ते में आ गई थी. उस समय हिंदी सिनेमा में कई हीरो मेरी तरह लंबे नहीं थे.

इस वजह से ‘आशिकी’ में किया था काम

आगे अनु ने फिल्म ‘आशिकी’ में काम करने की वजह का भी खुलासा किया था. पहले वे इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं हो रही थी. उन्होंने कहा कि जब मुझे यह पता चला कि मैं एक अनाथ की भूमिका निभाऊंगी, जो इसे अपने दम पर बनाना चाहती है, तो मैंने कहा कि मैं इसे करूंगी.

anu aggarwal

Back to top button