बॉलीवुड

KBC 14 : हॉट सीट पर कार्तिक आर्यन के हमशक्ल को देख शॉक्ड हुए अमिताभ बच्चन, एक्टर से करवाई बात

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन अपने फैंस का इन दिनों फिल्म ‘ऊंचाई’ और अपने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ से मनोरंजन कर रहे हैं. बिग बी का शो कौन बनेगा करोड़पति हर कोई पसंद करता है. इसमें आने वाले प्रतियोगी अक्सर चर्चा का विषय बन जाते हैं.

हाल ही में बिग बी के सामने हॉट सीट पर एक ऐसा प्रतियोगी आया जिसकी शक्ल सूरत कई हद तक बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन से मिलती है. अमिताभ बच्चन ने भी उनसे ऐसा ही कहा. सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है.

जो प्रतियोगी कार्तिक आर्य की तरह नजर आता है उसका नाम वैभव रेखी है. बैभव भी अपना अपरिचय कार्तिक आर्यन के रूप में देते हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि बिग बी कह रहे है कि, वे हिंदी सिनेमा के एक बेहद प्रख्यात कलाकार से मिलते जुलते है. कौन है वो ?

kbc 14

वैभव आगे बिग की बात पर कार्तिक आर्यन का नाम लेते हैं. फिर बिग बी कहते है कि, ”कार्तिक आर्यन की फीमेल फॉलोइंग बहुत ज्यादा है”. फिर वैभव से भी कार्तिक फीमेल फैन फॉलोइंग पर सवाल करते है. इस पर वैभव कहते है कि, ”मेरी भी ठीक-ठाक फीमेल फॉलोइंग है. मेरा गोल जो है वो पहले से फिक्स है”.

वैभव की बात सुनकर बिग बी भी मूड में आ जाते है और उनसे कहते है कि, ”कुछ और लक्ष्य है. ये लक्ष्य आस-पास में है या किधर है”. जवाब में वैभव कहते है कि, ”सात समुंदर पार है”. फिर बिग बी कहते है कि, ”वहां कहां भेज दिया आपने”. इस पर प्रतियोगी कहता है कि, ”सर वो गोल था ही वहीं का. यह सुनकर बिग बी के साथ ही सभी हंसने लगते हैं. बता दें कि कंटेस्टेंट गोल अपनी गर्लफ्रेंड को बोल रहे हैं.

वैभव को मिला सरप्राइज, बिग बी ने कार्तिक आर्यन से वर्चुअली मिलवाया

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के मंच पर वैभव रेखी को बिग बी की ओर से बहुत बड़ा सरप्राइज भी मिलता है. वैभव को अपने पसंदीदा कलाकार कार्तिक आर्यन से वर्चुअली मिलने का मौका मिलता है. वीडियो कॉल के माध्यम से बिग बी वैभव की बातचीत कार्तिक से करवाते हैं. कार्तिक वैभव का हाल चाल लेते हैं और उनसे बातचीत करते हैं.

बात अब अमिताभ बच्चन के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे अपने फैंस का दिल अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ से जीत रहे हैं. 11 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में बिग बी के साथ अहम रोल में बोमन ईरानी, डैनी डेंगजोंग्पा, नीना गुप्ता, बोमन ईरानी, सारिका आदि भी अहम रोल में है. फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है. फिल्म दर्शकों को खूब रास आ रही है.

Back to top button