बिज्ञान और तकनीकबॉलीवुड

जैकी श्रॉफ के घर पर लगा साउथ-बॉलीवुड स्टार्स का मेला, 80 के दशक के सुपरस्टार्स ने की पार्टी

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के घर पर कई स्टार्स का जमावड़ा लगा. इनमें बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा के सितारें भी शामिल रहे. जैकी श्रॉफ के घर पर 80 के दशक के सेलेब्स की रीयूनियन पार्टी हुई. इसमें कई अभिनेता और कई अभिनेत्रियां शामिल हुई.

80 s stars

सोशल मीडिया पर 80 के दशक के सेलेब्स की रीयूनियन पार्टी की तस्वीरें और वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं. इन्हें फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस पार्टी का हिस्सा 80 के दशक के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर भी बने. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसकी झलक दिखाई.

80 s stars

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने इस पार्टी के लिए एक भावुक पोस्ट साझा की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमें कई सेलेब्स देखने को मिल रहे हैं. इसमें साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ झूम रहे हैं.

80 s stars

वीडियो को साझा करते हुए साथ में अनुपम खेर ने लिखा है कि, ”हम गुजरते सालों से नहीं, बल्कि अपनी कहानियों से बूढ़े होते हैं. पिछले हफ्ते मुंबई में 80 के दशक के क्लास एक्टर्स और एक्ट्रेसेस से मिलने का शानदार एक्पीरियंस मिला. एक ही छत के नीचे इतना सारा टैलेंट, वाह! मजा आ गया. इस वीडियो में अपने पसंदीदा स्टार को खोजें”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सुर्ख़ियों में है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इसे खूब पसंद किया जा रहा है और इस पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक साथ इतने सारे मशहूर स्टार्स को एक ही छत के नीच और एक ही वीडियो एवं तस्वीर में देखकर फैंस भी काफी खुश है.

इन सेलेब्स ने की पार्टी में शिरकत

80 s stars

80 के दशक के सितारों की रीयूनियन पार्टी जैकी श्रॉफ के घर पर रखी गई थी. जहां जैकी धोती-कुर्ता में नजर आए. पार्टी में अनुपम खेर, चिरंजीवी, अनिल कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरे, शक्ति कपूर, सरथकुमार, भाग्यराज, सुहासिनी मणिरत्नम, खुशबू, पूनम ढिल्लों, राम्या कृष्णन, वेंकटेश दग्गुबती, राज बब्बर, टीना अंबानी और मधु सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की.

फैंस ने किए जमकर कमेंट्स

80 s stars

वीडियो पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा है कि, ”80 के दशक की सारी सुंदरता. बचपन में बढ़ते हुए मैं उन खूबसूरत फिल्मों को देखा करता था”. एक यूजर ने लिखा कि, ”वाह. शानदार !! यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि हर कोई अभी भी इतना युवा और दिल से युवा है”. टीवी अभिनेता सुधांशु पांडे ने कमेंट किया कि, ”ज़बरदस्त”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”सभी वर्ग अलग हैं, यह कहना मुश्किल है कि कौन सबसे अच्छा है”.

बता दें कि अब तक 80 के दशक के स्टार्स की रीयूनियन पार्टी 11 बार आयोजित हो चुकी थी. साल 2019 में इसे 10वीं बार आयोजित किया गया था. तब यह पार्टी चिरंजीवी के हैदराबाद स्थित घर पर रखी गई थी. लेकिन इसके बाद कोरोना ने दस्तक दी और फिर इस पार्टी का आयोजन नहीं हो सका. लेकिन अब एक बार फिर से सब कुछ ठीक हो जाने के बाद वापस से 80 के दशक के बड़े स्टार्स एक छत के नीचे नजर आए.

80 s stars

Back to top button