बॉलीवुड

हेरा फेरी 3 : अक्षय कुमार पर परेश रावल का बयान तोड़ देगा फैंस के दिल, कहा- कोई फर्क नहीं पड़ता है

जबसे यह खबर आई है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ छोड़ दी है तब से ही उनके फैंस हैरान है. अक्षय कुमार को फैंस इस फिल्म में किसी भी हाल में देखना चाहते हैं. अक्षय कुमार ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया है कि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं है.

बता दें कि ‘हेरा फेरी’ सीरीज की दोनों ही फ़िल्में सुपरहिट रही है. वहीं अब इस फिल्म का तीसरा भाग आने वाला है. इसे लेकर लंबे समय से इंतजार था. फिल्म को लेकर तो चर्चा शुरु हो चुकी है लेकिन अक्षय कुमार के फिल्म में न होने के चलते फैंस को बड़ा झटका लगा है. लोग अक्षय की वापसी की मांग कर रहे हैं.

अक्षय कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा चल रही है. उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ‘नो अक्षय नो हेरा फेरी 3’ हैशटैग चला रहे हैं. हाल ही में फिल्म में अक्षय के न होने पर सुनील शेट्टी ने भी बात की थी. सुनील ने कहा था कि वे हैरान है कि अक्षय फिल्म का हिस्सा नहीं है.

akshay kumar

सुनील शेट्टी ने फैंस को उम्मीद दी थी कि वे बैठकर अक्षय और मेकर्स से बात करेंगे और अक्षय की वापसी हो सकती है. वहीं अब परेश रावल ने भी इस पर बड़ा बयान दिया है. बता दें कि इस खबर को अक्षय से पहले परेश ने ही सोशल मीडिया पर एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कन्फर्म किया था कि अक्षय ने ‘हेरा फेरी 3’ छोड़ दी है.

akshay kumar

वहीं अब परेश रावल  ने इस पर विस्तार से बात करते हुए कहा है कि, ”कई एक्टर्स क्रिएटिव डिसीजन्स से खुद को पीछे रखते हैं, क्योंकि यह पूरी तरह मेकर्स पर ही निर्भर रहता है. ऑडियन्स को कुछ नया चाहिए हेरा फेरी 3 में. मेकर्स का निर्णय है कि वह इस फिल्म के जरिए किसे वापस लेकर आना चाहते हैं. प्रोड्यूसर्स, राइटर्स और डायरेक्टर के ऊपर होता है कि वह कमर्शियल सेंस के बेसिस पर किसे फिल्म ऑफर करते हैं. मैं वैसे इस बारे में नहीं सोचता हूं, केवल अपने क्राफ्ट पर फोकस करने पर यकीन रखता हूं. फिल्म में कौन है कौन नहीं, मुझे फर्क नहीं पड़ता.”

akshay kumar

वहीं सुनील शेट्टी ने कहा था कि, ”मैं फिल्म को लेकर कमिटेड हूं और कमिटेड रहूंगा. देखते हैं आगे क्या होता है. 20 नवंबर के बाद मैं उनसे (अक्षय कुमार और मेकर्स) बात करूंगा. जहां तक मुझे पता है, हम तीनों ही फिल्म को लेकर कमिटेड थे. मैं, अक्षय और परेश जी. कार्तिक आर्यन, राजू का रोल प्ले नहीं कर रहे हैं. उनका किरदार पूरी तरह से अलग होने वाला है जो मूवी में आप लोगों को दिखेगा भी. मैं तो फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. हम सभी हैं. जल्द ही मैं मेकर्स संग बातचीत कर इस फिल्म को लेकर आगे का अपडेट दूंगा”.

akshay kumar

Back to top button