बॉलीवुड

क्या शहनाज ने दिल पर बनवाया सिद्धार्थ के नाम का टैटू ? तस्वीरें शेयर कर फैंस को किया मदहोश

हर समय किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री शहनाज गिल एक बार फिर से चर्चा में है. इस बार वे अपने टैटू के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उन्होंने हाल ही में शरीर के इ खास हिस्से पर टैटू बनाया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

हाल ही में शहनाज गिल दुबई पहुंची. दुबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें केसरिया रंग की जैकेट और डीप नेक गाउन में देखा गया. फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आया लेकिन अभिनेत्री के दिल के हिस्से पर एक टैटू भी देखने को मिला. इस पर कई फैंस और यूजर्स ने कमेंट किए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने शहनाज का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जो कि काफी वायरल हो रहा है. इसमें हंसती-मुस्कुराती हुई सहनाज काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में शहनाज के दिल पर बना एक दिल का टैटू भी देखने को मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शहनाज के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने अभिनेत्री को लेडी सुपरस्टार बताया है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई फैंस और यूजर्स ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया है. एक यूजर ने अभिनेत्री को ‘क्वीन शहनाज गिल’ कहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शहनाज ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी नौ तस्वीरें साझा की है इनमें उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों को इंस्टा पर पोस्ट करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा है कि, ”दुबई में हो रही फिल्मफेयर की प्रेस कांफ्रेंस में भाग लेने जा रही हूं”.

shehnaaz gill

बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में गोविंदा, मौनी रॉय, मनीष पॉल आदि ने भी हिस्सा लिया. सभी के साथ शहनाज मंच पर देखने को मिली.

shehnaaz gill

इन हालिया तस्वीरों में शहनाज का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. उनकी तस्वीरों को फैंस और सोशल मीडिया यजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में शहनाज ने अपने दिल पर दिल के शेप का बना टैटू भी फ्लॉन्ट किया.

समाचार लिखे जाने तक शहनाज की इस पोस्ट को इंस्टा पर 6 लाख 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं फैंस ने खूब कमेंट्स भी किए. एक यूजर ने लिखा है कि, ”हे भगवान इतनी हॉट”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”बॉस लेडी शहनाज गिल”.

एक यूजर ने लिखा है कि, ”आप बहुत क्यूट लग रही हो”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”जलने लगा है जमाना सारा क्योंकि चलने लगा है आप टाइम शहनाज का”.

सलमान खान संग बॉलवुड डेब्यू के लिए तैयार है शहनाज

बता दें कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 में हिस्सा लेने के बाद से काफी चर्चा में आ गई थीं. दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला संग रिश्ते को लेकर भी वे चर्चा में रही. अब शहनाज हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. वे सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं.

Back to top button