बॉलीवुड

दो कमरे के घर में रहने को मजबूर हुई सुष्मिता की भाभी चारु, पति को छोड़ने के बाद हो गई ऐसी हालत

लंबे समय से टीवी अभिनेत्री चारु असोपा और राजीव सेन के रिश्ते में उतार-चढ़ाव जारी है. वहीं अब पति से अलग होने के बाद चारु असोपा दो कमरे के घर में रह रही है. बता दें कि चारु टीवी अभिनेत्री होने के साथ ही हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन की भाभी भी है.

charu asopa and rajeev sen marriage

चारु और राजीव की शादी साल 2019 में हुई थी लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं. दोनों का रिश्ता लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है. राजीव और चारु पहले भी अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों ने अपने रश्ते को एक और मौका देते हुए साथ आने का मन बना लिया था और वापस साथ रहने लगे थे लेकिन वापस दोनों के रिश्ते में दरार पड़ चुकी है.

charu asopa and rajeev sen

चारु ने पति राजीव सेन का घर छोड़ दिया है और वे अलग अपार्टमेंट में अपनी बेटी जियाना के साथ रह रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड करके अपने नए घर की झलक भी दिखाई है. वीडियो में वे कह रही है कि ये घर छोटा है, लेकिन उनके और उनकी बेटी के लिए काफी है.

charu asopa and rajeev sen

पति संग अनबन की खबरों और तलाक की नौबत के बीच चारु ने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को अपना नया घर दिखाया है. यह दो कमरों का मकान है. इस घर में एक लिविंग रूम और एक बेडरूम हैं. वहीं इस घर में एक किचन और दो बाथरूम हैं. चारु ने अपने पूरे घर की झलक वीडियो में अच्छे से दिखाई है.

charu asopa and rajeev sen

चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर 4 मिनट 48 सेकेंड का वीडियो अपलोड किया है. इसमें वे कह रही है कि काफी समय से लोग मुझे मैसेज कर रहे थे कि हमे आपका घर देखना है तो मैंने सोचा क्यों नहीं. इसके बाद चारु एक-एक करके अपना पूरा घर दिखाती है. उन्होंने यह भी बताया कि मेरा सबसे ज्यादा समय लिविंग रुम में बीतता है. यह मेरी बेटी जियाना का खेलने का कमरा भी है.


किचन में ही बना रखा है मंदिर

घर छोटा होने के कारण चारु असोपा ने किचन में ही छोटा सा मंदिर भी बना रखा है. जहां वे भगवान की पूजा अर्चना करती है. इसमें श्री कृष्ण सहित अन्य देवी देवता विराजमान है.

charu asopa and rajeev sen marriage

2019 में हुई थी चारु-राजीव की शादी

चारु असोपा ने सुष्मिता के भाई राजीव सेन से साल 2019 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों के घर किलकारी गूंजी. चारु ने बेटी जियाना को जन्म दिया. लेकिन जल्द ही चारु और राजीव के बीच अनबन होने लगी और बहुत जल्द ही दोनों का रिश्ता डगमगाने लगा. दोनों ने हाल ही में एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप भी लगाए थे.

Back to top button