बॉलीवुड

जब काजोल के सामने के सामने ही बेटे ने अजय देवगन को जड़ दिया था थप्पड़, माँ की हालत हो गयी थी खराब

हिंदी सिनेमा पर बीते 30 सालों से अभिनेता अजय देवगन राज कर रहे हैं. अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में की थी. अजय देवगन की पहली फिल्म थी ‘फूल और कांटे’. अजय अपनी पहली ही फिल्म से चर्चा में आ गए थे. बॉक्स ऑफिस पर उनकी डेब्यू फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया था.

अजय की इस फिल्म ने सफलता हासिल की थी. इसके बाद अभिनेता ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज तीस सालों के बाद भी वे बॉलीवुड में बतौर मुख्य अभिनेता काम कर रहे हैं. अजय की गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल और लोकप्रिय कलाकारों में होती है.

ajay devgn

अजय देवगन एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक अच्छे पति और क अच्छे पिता भी है. बता दें कि अजय ने बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल से शादी की थी. दोनों के बीच पहले करीब पांच साल तक अफेयर चला था. अजय और काजोल के अफेयर की शुरुआत साल 1994 में हुई थी.

kajol and ajay devgn

करीब पांच साल के अफेयर के बाद दोनों कलाकारों ने साल 1999 में शादी रचा ली थी. इसके बाद से अब तक दोनों का साथ 23 सालों का हो गया है. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल का एक बेटा और एक बेटी है. बेटी का नाम न्यासा देवगन और बेटे का नाम युग देवगन है.

ajay devgn and yug devgn

अजय देवगन अपने दोनों ही बच्चों से बेहद प्यार करते हैं. वे अपने दोनों बच्चों के बेहद करीब है. हालांकि एक बार अभिनेता को उनके बेटे युग ने थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बारे में खुद अजय ने खुलासा किया था. आइए आपको विस्तार से बताते है कि आख़िर बात क्या है.

हम आपको जो किस्सा सुना रहे है उसके बारे में खुद अजय देवगन ने बात की थी. बात उस समय की है जब अजय देवगन अपने परिवार संग अपने घर पर अपनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ देख रहे थे. तब ही कुछ ऐसा हो गया था कि युग ने पिता अजय देवगन को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था.

फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के एक सीन को देखने के बाद युग को गुस्सा आ गया था. जब फिल्म में परिणीति चोपड़ा के किरदार की मौत हो गई थी तो युग यह दृश्य देखकर रोने लगा था. अजय के साथ ही उनके परिवार के सभी सदस्य युग को रोता हुआ देख रहे थे. युग के रोने पर सभी हंसने लगे. फिर अजय अपने बेटे के पास गए और पूछा कि, ‘क्या हुआ?’. जवाब में युग ने अजय को धीर से थप्पड़ मार दिया और कहा कि मुझसे बात न करें.

ajay devgn

बात अजय देवगन के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दृश्यम 2’ शुक्रवार, 18 नवंबर को रिलीज हो चुकी है. अजय की फिल्म को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है. इससे पहले अजय थैंक गॉड में नजर आए थे जो कि फ्लॉप रही थी.

Back to top button