बॉलीवुड

एक-दो नहीं इतने मर्दों संग सुष्मिता सेन ने बनाए संबंध, एक उम्र में 16 साल छोटा, एक 10 साल बड़ा

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन 47 साल की हो चुकी हैं. मिस इंडिया और साल 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में हुआ था. मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता सेन ने फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम रखे थे और वे बॉलीवुड में सफल भी रही.

सुष्मिता सेन 47 साल की हो चुकी हैं लेकिन फिर भी वे अब तक कुंवारी हैं. इस उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की है. हालांकि ऐसी बात नहीं है कि उन्हें शादी के लिए कोई मिला नहीं. उनके कई अफ़ेयर रहे हैं लेकिन किसी के भी साथ रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया. आइए आज सुष्मिता के जन्मदिन के मौके पर आपको उनके अफ़ेयर्स के बारे में बताते हैं.

विक्रम भट्ट

sushmita sen

बॉलीवुड के निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ सुष्मिता सेन का नाम जुड़ चुका है. दोनों कभी एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. बता दें कि सुष्मिता सेन ने फिल्म ‘दस्तक’ से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था और इसकी कहानी विक्रम ने ही लिखी थी. इस फिल्म के दौरान ही सुष्मिता और विक्रम को प्यार हो गया था. लेकिन तब विक्रम पहले से शादीशुदा थे और इस वजह से इस रिश्ते को कोई मंजिल नहीं मिल पाई.

वसीम अकरम

sushmita sen and wasim akram

सुष्मिता का नाम कभी पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम से भी जुड़ा था. साल 2013 के दौरान दोनों का रिश्ता चर्चा में रहा लेकिन इस पर ज्यादा बातचीत नहीं हुई थी.

रणदीप हुड्डा

sushmita sen and randeep hooda

सुष्मिता सेन बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा संग भी इश्क लड़ा चुकी हैं. बताया जाता है कि दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट किया था लेकिन फिर दोनों की राहें अलग हो गई थी. रणदीप ने सुष्मिता संग रिश्ता टूटने के बाद कहा था कि यह मेरी जिंदगी का सबसे घटिया समय रहा.

ऋतिक भसीन

sushmita sen and ritik bhasin

सुष्मिता सेन रणदीप से अलग होने के बाद ऋतिक भसीन के करीब आई थीं. बता दें कि ऋतिक भसीन रेस्टोरेंट के मालिक हैं. दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था. दोनों एक साथ भारत के पूर्व क्रिकेटर जहीर खाना और अभिनेत्री सागरिका घाटगे के वेडिंग रिसेप्शन में भी नजर आए थे. लेकिन सुष्मिता का यह रिश्ता भी लंबा नहीं चला.

रोहमन शॉल

sushmita sen and rohman shawl

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का अफ़ेयर काफी चर्चा में रहा. दोनों के बीच उम्र का फासला भी दोनों के रिश्ते में चर्चा की वजह बना. सुष्मिता रोहमन से उम्र में करीब 16 साल बड़ी हैं. रोहमन एक मॉडल हैं. साल 2018 में दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता था. लेकिन साल 2021 में दोनों का ब्रेकप हो गया था और इससे फैंस हैरान रह गए थे.

ललित मोदी

sushmita sen lalit modi

हाल ही के दिनों में सुष्मिता सेन का नाम बिजनेसमैन ललित मोदी संग खूब चर्चा में रहा था. दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिससे फैंस हैरान रह गए थे. ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता संग तस्वीरें पोस्ट करके अपने रिश्ते का ऐलान किया था. लेकिन इसके बाद दोनों के रिश्ते पर कोई बात नहीं हुई. दोनों के बीच उम्र में करीब 10 सालों का अंतर है.

Back to top button