बॉलीवुड

आयरा खान ने की हिंदू बॉयफ्रेंड से सगाई, दोनों एक्स वाइफ संग दिखें आमिर खान, ये सेलेब भी आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान ने आखिरकार अपने ब्यॉफ्रेंड नूपुर शिखरे संग रिश्ते को नया मोड़ दे ही दिया. आमिर की बेटी आयरा ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नूपुर से सगाई कर ली. सगाई समारोह में आयरा के पिता आमिर खान भी पहुंचे.

ख़ास बात यह है कि बेटी की सगाई में आमिर खान अपनी दोनों पूर्व पत्नियों रीना दत्ता और किरण राव संग देखने को मिले. सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है. आयरा और नूपुर की सगाई में बॉलीवुड अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी पहुंची थीं.

आयरा और नूपुर की सगाई उनके परिवार के लोगों और उनके करीबी दोस्तों के बीच संपन्न हुई. अपनी सगाई में आयरा लाल रंग की वन पीस रिलीविंग ड्रेस में नजर आईं. तो वहीं नूपुर ने इस दौरान काले रंग का कोट पहन रखा था. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. दोनों को सोशल मीडिया यूजर्स बधाई भी दे रहे हैं.

बेटी की सगाई में आमिर खान सफ़ेद रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए. उन्होंने फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर संग भी तस्वीरें क्लिक करवाई.

फातिमा सना शेख ने लूट ली महफ़िल

नूपुर और आयरा की सगाई में अभिनेत्री फातिमा सना शेख भी पहुंची थी. उन्होंने इस सगाई में पूरी महफ़िल लूट ली.

सफ़ेद रंग की ड्रेस में फातिमा काफ़ी खूबसूरत नजर आ रही थीं. फातिमा ने शरारा के साथ क्रॉप टॉप पहन रखा था.

अभिनेता इमरान खान भी आए नजर

नूपुर और आयरा की सगाई में बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान भी देखने को मिले. बता दें कि अभनय को अलविदा कह चुके इमरान खान आयरा के पिता आमिर खान के भांजे है.

विजय वर्म अभी आए नजर

इस सगाई में अभिनेता विजय वर्मा को भी बुलावा भेजा गया था. सगाई में विजय डैशिंग अवतार में देखने को मिले. बता दें कि विजय खुद को ‘गली बॉय’ और ‘डार्लिंग्स’ जैसी फिल्मों से साबित कर चुके हैं.

vijay varma

पहले एक इवेंट में नूपुर ने आयरा को पहनाई थी अंगूठी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें नूपुर घुटनों के बल बैठकर आयरा को अंगूठी पहनाते हुए दिखें थे. एक स्पोर्ट एसेंट के दौरान कई लोगों के बीच नूपुर ने आयरा को अंगूठी पहनाई थी. वीडियो खुद आयरा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया था.

दो साल से ज्यादा समय से रिश्ते में हैं आयरा-नूपुर

ira khan

आयरा और नूपुर एक दूजे को करीब दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं. दोनों के बीच एक बेहद मजबूत और ख़ास रिश्ता है. दोनों की बॉन्डिंग की हर कोई तारीफ़ करता है.

आयरा ने लगाई थी रिश्ते पर मुहर

ira khan

आयरा ने अपने और नूपुर के रिश्ते पर मुहर लगाई थी. साल 2021 में वैलेंटाइन डे वीक के दौरान आयरा ने इंस्टाग्राम पर नूपुर संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी और अपने रिश्ते को स्वीकार किया था.

Back to top button