बॉलीवुड

गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, विक्की संग सारा की ऐसी तस्वीर हुई लीक, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. दोनों किसी फिल्म की शूटंग कर रहे हैं जिसके नाम का खुलासा नहीं हो पाया है. हालांकि आपको बता दें कि सारा और विक्की की यह फिल्म लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही है.

sara ali khan and vicky kaushal

हाल ही में सारा और विक्की की इस फिल्म के सेट से तस्वीरें भी वायरल हुई है. जिसमें सारा अली खान एक भारतीय नारी के रूप में नजर आ रही हैं. उनके पास विक्की कौशल भी खड़े हुए हैं. विक्की ने टी-शर्ट पहन रखी है. दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.

बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान अभी तक बड़े पर्दे पर साथ नजर नहीं आए है. जल्द ही दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ देखने को मिलेगी. इसी बीच दोनों की तस्वीर सामने आ गई तो दोनों के फैंस और उतावले हो गए. सेट से हाल ही में दोनों की तस्वीर लीक हो गई और अब काफी वायरल हो रही है.

इन तस्वीरों को किसी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया था. देखते ही देखते ये तेजी के साथ वायरल हो गई. सोशल मीडिया पर यूजर्स इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. सारा ने साड़ी पहन रखी है और उनके गले में मंगलसूत्र भी है. वहीं उनकी मांग में सिंदूर भरा हुआ है. वहीं उनके पास विक्की बाइक पर बैठे हुए है.

दोनों की तस्वीरों को फैंस और यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. इन पर कमेंट्स भी खूब आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”हम इसके लिए इंतजार नहीं कर सकते”. आगे एक यूजर ने लिखा है कि, ”शूटिंग की तस्वीरों को अभी रिलीज कर दो”. तस्वीरों पर और भी कई मजेदार कमेंट्स फैंस ने किए है.

सारा ने भी शेयर की थी साड़ी में अपनी तस्वीरें

sara ali khan

इससे पहले हाल ही में सारा अली ने भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिसमें वे साड़ी में नजर आ रही थीं. उन्होंने कुल चार तस्वीरें साझा की थी. तस्वीरें किसी गांव की दिखाई पड़ रही है.

sara ali khan

सारा गांव में खटिया पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने गांव की एक महिला और बच्चों संग भी तस्वीरें क्लिक करवाई. सारा ने इस दौरान गुलाबी रंग की साड़ी पहन रखी थी जिसमें वे हमेशा की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही हैं.

sara ali khan

इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा था कि, ”आप जहां भी जाते हैं वह किसी न किसी तरह से आपका हिस्सा बन जाता है”. सारा की इन तस्वीरों पर भी फैंस ने काफी प्यार लुटाया है.

sara ali khan

एक यूजर ने सारा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था कि, ”इसलिए मैं तुम्हें पसंद करता हूं…तुम एक पवित्र आत्मा हो”. एक ने लिखा कि, ”आधुनिक विचारों वाली बहुत जमीन से जुड़ी लड़की. मैंने कभी नहीं देखा…आपको प्यार करना बंद नहीं कर सकता”. वहीं सारा की बुआ सबा पटौदी ने लिखा कि, ”बहुत गर्व है”.

Back to top button