बॉलीवुड

अक्षय-अजय से शाहरुख़-अमिताभ तक,इन 7 स्टार्स के पास है खुद का प्राइवेट जेट, जानिये कितनी है कीमत

बॉलवुड स्टार्स की रईसी से हर कोई बेहद अच्छी से वाकिफ है. बॉलीवुड स्टार्स के पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद होती है. उनके पास खूब शोहरत होने के साथ ही खूब दौलत भी होती है. कई स्टार्स ऐसे भी है जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है. वे कभी भी अपना प्राइवेट जेट लकर विदेश घूमने निकल पड़ते हैं. तो आइए ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जानते है जो प्राइवेट जेट के मालिक हैं.

शाहरुख खान

बॉलवुड अभिनेता शारुख खान हिंदी सिनेमा के सबसे अमीर अभिनेता हैं. इतना ही नहीं दुनिया के शीर्ष रईस अभिनेताओं में भी वे अपना स्थान रखते हैं. ऐसे में भला उनके पास खुद का प्राइवेट जेट कैसे नहीं होगा. शाहरुख़ का विदेश में आना-जाना लगा रहता है. वहीं अपने देश में भी वे अपने प्रावेट जेट से सफर करते रहते हैं.

अजय देवगन

ajay devgn

हिंदी सिनेमा में ‘सिंघम’ के नाम से लोकप्रिय अजय देवगन भी बेहद रईस है. उनके पास अरबों रूपये की संपत्ति है. अजय के पास सुख सुविधा की हर एक चीज मौजूद है. वहीं वे भी प्राइवेट जेट के मालिक हैं. बताया जाता है कि उनके पास 84 करोड़ रुपये कीमत का हॉकर 800 छह सीटर विमान है.

अक्षय कुमार

akshay kumar

हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार भी अपनी रईसी के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. अक्षय कुमार ने देश दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. अक्षय कुमार भी अक्सर अपने प्राइवेट जेट में सफर करते हुए नजर आते हैं. प्राइवेट जेट के साथ उनकी ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगी.

अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के पास भी प्राइवेट जेट हैं. इसमें वे अक्सर यात्रा करते हैं. उनके प्राइवेट जेट का इस्तेमाल उनके परिवार के अन्य सदस्य भी करते हैं. बताया जाता है कि बिग बी के प्राइवेट जेट की कीमत लगभग 260 करोड़ रूपये है.

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से की थी. इसके बाद वे बॉलीवुड में आई. फिर सफल होने के बाद अभिनेत्री ने हॉलीवुड का रुख किया. आज दुनियाभर में पहचान रखने वाली प्रियंका चोपड़ा के पास भी प्राइवेट जेट हैं. प्रियंका अक्सर बाहर जाने के लिए अपने प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करती हैं. बता दें कि अमेरिका में रहने वाली प्रियंका हाल ही में भारत आई थीं.

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सुपरस्टार और बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन के पास भी खुद का प्राइवेट जेट हैं. अक्सर ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटों और पूर्व पत्नी सुजैन खान संग इस विमान में यात्रा करते हैं. छुट्टियों का लुत्फ़ लेने के लिए वे अक्सर प्राइवेट जेट से बाहर जाते हैं.

सैफ अली खान

इस सूची में अभिनेता सैफ अली खान का नाम भी शामिल है. अरबों रुपयों की संपत्ति के मालिक सैफ अली खान भी अपने प्राइवेट जेट से सफर करते रहते हैं. बता दें कि सैफ ने साल 2010 में एक प्राइवेट जेट खरीदा था. इसमें उनका पूरा अपरिवार यात्रा करता है.

Back to top button