viral video: अपने ही बेटे को मोज़े में डाल किया बिज़नेस प्रमोट, देखने वालों का हुआ हंस-हंस कर बुरा हाल…देखें विडियो!

फेमस कौन नहीं होना चाहता. फेमस होने के लिए इंसान क्या-क्या नहीं करता. लोग तो खुद का मज़ाक बनवा कर भी फेमस होने से नहीं चूकते. अपने कारनामे की फ़ोटो या विडियो रिकॉर्ड कर वह सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. फेमस होने के चक्कर में खुद को हंसी का पात्र बना डालते हैं. पर जब फेम का सवाल हो तो व्यक्ति कुछ भी कर गुज़रने को तैयार हो जाता है. ऐसा ही कुछ किया है चीन के एक व्यापारी ने. अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने का इसका अनोखा अंदाज़ आपको हंस कर लोट-पोट होने पर मजबूर कर देगा. जी हां, अपने प्रोडक्ट के लिए इसने ऐसा तरीका अपनाया है जो किसी अजूबे से कम नहीं है.

बिज़नेस बढ़ाने के लिए अपने ही बेटे का इस्तेमाल :

चीन का यह व्यक्ति कपड़ों का व्यापारी है. अपने बिज़नेस को बढ़ाने के लिए लोग अलग-अलग तरकीब निकालते हैं. पर इसने बिज़नेस बढ़ाने के लिए अपने ही बेटे का इस्तेमाल कर डाला है. मोज़े की मजबूती बताने के लिए इसने अपने बेटे का सहारा लिया. इस व्यक्ति ने अपने ही 8 साल के बेटे को मोज़े के अंदर डाल कर उसे उठा लिया है. अपने इस अनोखे कारनामे से वह कस्टमर्स को मोज़े की मजबूती दिखाना चाहता है. यह उसका प्रमोशनल विडियो है. अपने बेटे को मोज़े में डाल उसने अनेकों बार ऊपर नीचे किया. इसके बावजूद मोज़ा फटा नहीं. विडियो में उसने बताया की मोज़े की क्वालिटी बहुत अच्छी है. चाइना में यह विडियो बहुत वायरल हो चुका है.

‘पीपल डेली चाइना’ के अनुसार इस व्यक्ति का नाम चेंग बताया जा रहा है. चेंग मध्य चीन के हेनान का रहने वाला है. मीडिया की मानें तो चेंग का बिज़नेस ठीक ना चलने की वजह से उसे इस प्रमोशनल विडियो का सहारा लेना पड़ा. चेंग ने बताया कि इस विडियो की वजह से वह बहुत फेमस हो गया है. बिज़नेस मार्केटिंग का उसका यह अजीबो-ग़रीब तरीका हिट हो गया है. विडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. हम आपको बता दें कि इससे पहले भी चीन के कई ऐसे विडियो वायरल हो चुके हैं.

वीडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.