बॉलीवुड

सलमान की ‘हां’ के बाद हुई थी पलक मुच्छल की मिथुन से शादी, कहा था- लड़कों की लाइन लगवा दूंगा

देश में शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है. हाल ही में इस वेडिंग सीजन में मशहूर गायिका पलक मुच्छल ने भी शादी कर ली है. उन्होंने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा संग ब्याह रचाया है. दोनों कलाकारों की शादी मुंबई में 6 नवंबर को हुई थी. वैसे आपको बता दें कि अभिनेता सलमान खान की ‘हां’ के बाद इस रिश्ते पर मुहर लगी थी.

palak muchhal

बता दें कि सलमान और पलक के बीच एक मजबूत और अच्छा रिश्ता है. सलमान पल को बेटी की तरह मानते है. उन्होंने पहले ही पलक की मां से कह दिया था कि पलक के लिए लड़का मैं देखूंगा. हाल ही में एक अखबार से पलक की मां ने बात की है और अपनी बेटी को लेकर काफी कुछ कहा.

palak muchhal

पलक की मां ने कहा कि, ”जब मैंने कुछ जगह सुना कि कुछ मीडिया वाले मिथुन से पहले से अफेयर होने की बात लिख रहे हैं तो बड़ा दुख पहुंचा. जो लोग हमारे परिवार और पलक को जानते हैं, वो जानते हैं कि बेटी फिल्म इंडस्ट्रीज में होकर भी अन्य की तरह नहीं है. वह पूरी तरह पारिवारिक और संवेदनशील है.

palak muchhal

मेरी बेटी इंडस्ट्रीज में बड़ों के पैर छूती है या नमस्ते करती है. उसे किसी से हाथ तक मिलाने के लिए मना कर रखा था. बावजूद मनगढ़ंत बात लिख दी गईं. इंदौर से हमारा अलग और प्यारा रिश्ता है. यहां कई लोगों से सीधा जुड़ाव है और उनके लिए रिसेप्शन तय था, लेकिन इन मनगढ़ंत बातों ने हमें व्यथित कर दिया. इससे उबरने में समय लगेगा”.

palak muchhal

पलक की मां ने बताया कि, मिथुन के पापा नरेंद्र शर्मा पहले से ही हमारे संपर्क में थे और परिवार में आना-जाना था. फिर एक दिन उन्होंने अपने मन की बात मुझे बताई और बेटे के लिए पलक का रिश्ता मांगा. मुझसे कहा कि आप सोचने का समय ले लीजिए. मैंने पता कराया तो मिथुन वैसा ही लड़का था, जैसा हमें चाहिए था. जब यह बात पलक को बताई तो वो कहने लगी कि मुझे इंडस्ट्री से जुड़े लड़के से शादी नहीं करनी है. पर जब मिथुन के बारे में बताया तो वह राजी हो गई.

palak muchhal

पलक की मां को बेटी के लिए मिथुन पसंद आ गए थे. उन्होंने कहा कि, ”एक बात सता रही थी कि सलमान खान हां करेंगे या नहीं. असल में सलमान का बहुत आदर है. उन्होंने कह रखा था कि शादी की चिंता मत करना, 5 हजार लड़कों की लाइन लगवा दूंगा. वह पलक को बेटी की तरह दुलारते हैं, इसलिए शादी के लिए उनकी रजामंदी बहुत जरूरी थी”.

पलक ने किया मैसेज, सलमान बोले- मेरी तरफ से ‘हां’ है

एक दिन पलक ने सलमान खान को मैसेज कर दिया और मिथुन के बारे में बताया. जवाब में सलमान ने कहा कि, ”यदि आप जैसा चाहते हैं, वैसा ही है तो मेरी तरफ से भी हां है”.

Back to top button