बॉलीवुड

Video: रणबीर-करण के बाद वरुण बनने जा रहे है पिता, सलमान ने होने वाले बच्चे के लिए दिया खिलौना

हाल ही में बॉलीवुड के दो कपल माता-पिता बने हैं. पहले 6 नवंबर को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के आंगन में किलकारी गूंजी. दोनों कलाकार बेटी के माता-पिता बने. वहीं इसके बाद 12 नवंबर को अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के घर पर बेटी का आगमन हुआ है.

ranbir alia and bipasha karan

वहीं अब कयास लगाए जा रहे है कि अभिनेता वरुण धवन भी पिता बनने वाले हैं. ऐसी चर्चा इसलिए शुरू हुई है क्योंकि अभिनेता सलमान खान ने इस ओर इशारा किया है. हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के लिए वरुण धवन सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में पहुंचे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वरुण के साथ इस मौके पर अभिनेत्री कृति सेनन भी मौजूद थीं. तब ही अपने शो पर आए वरुण के पिता बनने को लेकर सलमान ने एक बड़ा हिंट दे डाला. सलमान के शो पर वरुण और कृति ने खूब मस्ती मजाक किया और दोनों ने सलमान के साथ डांस भी किया.

बिग बॉस के घर में कृति और वरुण ने एक खेल भी खेला. कलर्स टीवी ने एक प्रोमो वीडियो साझा किया है जिसमें खेल के दौरान सलमान ने वरुण धवन के हाथ में सॉफ्ट खिलौना रखा. इसके बाद वरुण ने सलमान से सवाल किया कि वह इसका क्या करेंगे. इसके जवाब में सलमान ने कहा कि, ”ये आपके बच्चे के लिए”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान के जवाब के बाद वरुण कहते है कि, ”मेरा बच्चा हुआ ही नहीं”. फिर सलमान कहते है कि, ”ये आया है तो बच्चा भी आ ही जाएगा”. इसके बाद वरुण मुस्कुराने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

25 नवंबर को रिलीज हो रही है ‘भेड़िया’

वरुण और कृति की फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से खूब प्यार मिला है. फिल्म का निर्देशन किया है अमर कौशिक ने. इस फिल्म से कृति और वरुण के साथ ही उनके फैंस को भी ढेर सारी उम्मीदें है.

bhediya

जनवरी 2021 में हुई थी वरुण की शादी, नताशा दलाल संग लिए थे सात फेरे

बता दें कि वरुण धवन की पत्नी का नाम नताशा दलाल है. दोनों का रिश्ता सालों पुराना है. दोनों स्कूल के समय से एक दूसरे को जानते है और दोनों की प्रेम कहानी स्कूल के समय की है.

varun dhawan

कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने जनवरी 2021 में महारष्ट्र के अलीबाग में शादी रचा ली थी. दोनों की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी. वहीं अब कयास लगाए जाए रहे है कि शादी के करीब 2 साल बाद दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं.

varun dhawan and natasha dalal

Back to top button