बॉलीवुड

Video : एक मंच पर थिरकें अक्षय कुमार और राम चरण, ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ पर दोनों ने लगाई आग

भारतीय सिनेमा के दो बड़े सितारें एक साथ एक मंच पर एक लोकप्रिय गाने पर थिरकते हुए नजर आए हैं. यहां बात हो रही है बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण की. दोनों कलाकारों ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में लिया था.

akshay kumar and ram charan

अक्षय कुमार और राम चरण हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में एक साथ एक ही मंच पर नजर आए. यहां पर दोनों साथ पहुंचे थे. दोनों ने समिट में ढेर सारी बातें की और फिर दोनों सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोहरा’ के बेहतरीन गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ पर थिरकते हुए दिखाई दिए.

akshay kumar and ram charan

दोनों अभिनेताओं ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने पर शानदार अंदाज में डांस किया. सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो भी सुर्ख़ियों में है. समिट के दौरान अक्षय कुमार और राम चरण बॉलीवुड और साउथ सिनेमा पर भी बातें करते हुए नजर आए. वहीं दोनों ने डांस करके समां बांध दिया.

डांस वीडियो मचा रहा है धूम

हिन्दुस्तान टाइम्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दोनों सुपरस्टार्स का एक वीडियो सजहा किया है जसिमे दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. कैसपहन में लिखा है कि, ”#HTLS2022. कुमार के मशहूर गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर अक्षय कुमार और राम चरण ने किया डांस”. डांस करने के बाद अंत में दोनों एक दूसरे को गले लगा लेते हैं.

akshay kumar and ram charan

समिट में राम चरण ने कहा कि, ”फैन्स से जिस तरह का प्यार मिलता है हम उसके आभारी हैं. एक एक्टर के तौर पर हम अपना काम कर रहे हैं लेकिन जिस तरह का प्यार फैन्स देते हैं उसके बाद यह जिम्मेदारी बढ़ जाती है. सुपरस्टारडम केवल ये नहीं है कि हमारी तारीफें हों. यह जिम्मेदारी है. भारतीय दर्शक जिनका हम मनोरंजन करते हैं, उम्मीद है कि हम ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन अपनी जिम्मेदारियां ठीक से निभा रहे हैं”.

वहीं अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा या दक्षिण भारतीय सिनेमा कहने के बजाय इंडियन या भारतीय सिनेमा कहने की बात कही. बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा कि, ”अब यह साउथ और बॉलीवुड कहना बंद कर दीजिए. अब यह इंडियन सिनेमा है”.

akshay kumar and ram charan

बात दोनों दिग्गजों के वर्कफ़्रंट की करें तो अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म ‘रामसेतु’ में नजर आए थे. वहीं उनके आगामी फिल्मों में गोरखा, ओह माय गॉड 2, कैप्सूल गिल, सेल्फी आदि शामिल है. वहीं राम चरण इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आए थे. इसके बाद उन्हें फिल्म ‘आचार्य’ में भी देखा गया था.

Back to top button