बॉलीवुड

बेटी का ऐसा नाम रखकर बिपाशा बसु ने सेलेब्स का भी जीत लिया दिल, दिखाई नन्हीं परी की पहली झलक

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में माता-पिता बने थे. अभिनेत्री आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को मुंबई में रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था. वहीं अब बॉलीवुड के एक और कपल के घर किलकारी गूंजी है. अब बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर भी माता-पिता बन चुके हैं.

bipasha basu

बिपाशा बसु ने 12 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस और सेलेब्स ने बिपाशा एवं करण सिंह ग्रोवर को शुभकामना संदेश भेजने शुरू कर दिए थे. मां बनने के बाद अभिनेत्री ने अपनी बेटी की झलक भी दिखाई है और उन्होंने फैंस के साथ इस बड़ी खुशखबरी को साझा किया. साथ ही कपल ने बेटी के नाम का भी खुलासा कर दिया.

बेटी का नाम रखा ‘देवी’

bipasha basu

मां बनने के बाद बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर को साझा करते हुए बिपाशा ने कैप्शन दिया है कि, ”खुशियां”. मां बनने के बाद उन्होंने एक नोट साझा किया है. इसमें करण और बिपाशा की बेटी के पैर नजर आ रहे हैं. बेटी के पैरों को करण ने अपने हाथों में लें रखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


सबसे पहले तारीख 12.11. 22 लिखी हुई है. इसके बाद कपल की बेटी का नाम लिखा हुआ है. कपल ने बेटी का नाम ‘देवी बसु सिंह ग्रोवर’ रखा है. इसके नीचे लिखा हुआ है कि, ”हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद से आज हमारी बेटी हमारे साथ है और वह देवी है. इस पोस्ट को शेयर कर बिपाशा ने कैप्शन में लिखा है, सौभाग्यशाली”.

सेलेब्स ने दी बधाई

bipasha basu and karan singh grover

बिपाशा की पोस्ट पर फैंस के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी है. अभिनेत्री दीया मिर्जा ने लिखा है कि, ”इस दुनिया में आपका स्वागत है नन्ही सी. हमेशा प्यार और ज्यादा प्यार से प्यार करो! आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती. आपको ढेर सारा आशीर्वाद”. मलाइका अरोरा ने लिखा कि, ”बधाई प्रिय बिपाशा और करण. इतना सुंदर नाम”.

bipasha basu and karan singh groverbipasha basu and karan singh grover

सोनम कपूर ने लिखा कि, ”बधाई हो डार्लिंग बिपाशा. क्या प्यारा नाम है”. सोफी चौधरी ने लिखा कि, ”अब तक की सबसे अच्छी सबसे अच्छी खबर !! दोस्तों तुम लोगों के लिए बहुत रोमांचित!!!!! भगवान आपकी नन्ही परी को आशीर्वाद दे. @bipashabasu @iamksgofficial ”. शमिता शेट्टी ने लिखा कि, ”बधाई हो”.

bipasha basu

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लिखा कि, ”मम्मी पापा को बधाई और नन्ही गुड़िया को ढेर सारा प्यार. भगवान सुंदर परिवार को आशीर्वाद दें”. कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, ”देवी”. हेयर ड्रेसर अलीम हकीम ने कमेंट किया कि, ”आप दोनों खूबसूरत जोड़ी को बहुत-बहुत बधाई @bipashabasu @iamksgofficial….परी दुनिया में आपका स्वागत है”.

Back to top button