बॉलीवुड

रो पड़ा अक्षय कुमार का दिल, कहा- मैं पूरी तरह से भारतीय हूं, ‘कनाडा कुमार’ बुलाने से हुए दुःखी

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों कई वजहों से चर्चा में है. हाल ही में उनके मराठी सिनेमा में डेब्यू की ख़बरें सामने आई थी. वहीं इस साल उनकी लगातार चार फ़िल्में फ्लॉप हुई है. इसी बीच उन्होंने एक वीडियो साझा कर कुछ नया करने की बात कही थी. वही हाल ही में खबर यह भी आई कि उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘हेरा फेरी’ की अगली कड़ी छोड़ दी है.

अक्षय कुमार कई वजह से चर्चा में चल रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार एक साक्षात्कार में शामिल हुए. जहां उन्होंने कनाडा की नागरिकता, हेरा फेरी 3 छोड़ने और अपने काम आदि को लेकर भी बातचीत की. अक्षय कुमार ने अपने आलोचकों को भी करारा जवाब दिया है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार के पास भारत नहीं बल्कि कनाडा की नागरिकता है.

akshay kumar

अक्सर ट्रोलर्स सुपरस्टार को ‘कनाडा कुमार’ या ‘कनेडियन कुमार’ कहते हैं. इस बात से यकीनन अक्षय का दिल दुखता होगा. अक्षय ने अब इसे लेकर अपना दर्द जाहिर किया है. हाल ही में वे एक साक्षात्कार में शामिल हुए और उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि जल्द ही उन्हें भारत की नागरिकता मिल जाएगी.

akshay kumar

अक्षय कुमार का जन्म तो भारत में हुआ. भारत में ही बचपन बीता. यहीं बड़े हुए. यहीं पर शादी की. यहीं पर सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं लेकिन उनके पास भारत की नागरिकता नहीं है. उनके पास कनाडा की नागरिकता है और इस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करते है और उनकी देशभक्ति पर भी सवाल खड़े करते रहते हैं.

अक्षय कुमार ने साल 2019 में बताया था कि वो जल्द भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई करेंगे. वहीं अब इस मामले पर करीब तीन साल बाद उन्होंने दोबारा बातचीत की है. ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा है कि, ”कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं. मैं पूरी तरह से भारतीय हूं. मैं यहां नौ सालों से था जब मुझे अपना पासपोर्ट मिला.

Akshay Kumar

मैं इस बात की डिटेल्स में नहीं जाऊंगा कि मैंने क्यों ये पासपोर्ट बनवाया था और क्या हुआ था. मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं…वगैरह वगैरह, चलो वो ठीक है. हां, मैंने 2019 में कहा था और मैंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया था. फिर उसके बाद कोविड आ गया. उसके 2-ढाई साल सब बंद हो गया. रिनाउन्स का मेरा लेटर अभी आ गया है और बहुत जल्द मेरा पूरा पासपोर्ट भी आ जाएगा”.

हेरा फेरी 3 ठुकराने की वजह भी बताई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस दौरान अक्षय कुमार ने फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ ठुकराने की वजह का खुलासा भी किया. अभिनेता ने कहा कि, ”हेरा फेरी मेरा हिस्सा रही है और इस फिल्म से मेरी खुशहाल यादें जुड़ी हुई हैं. मुझे भी दुख होता है कि इतने सालों से वो फिल्म नहीं बनी, मतलब उसका पार्ट 3 नहीं बना. इस फिल्म का ऑफर मुझे मिला था. मुझे इसके बारे में बताया गया था. लेकिन इसका स्क्रीनप्ले, स्क्रिप्ट और सबकुछ देखकर मैं संतुष्ट नहीं था, इससे खुश नहीं था”.

फैंस हुए निराश, हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन की एंट्री

akshay kumar

अक्षय द्वारा हेरा फेरी 3 छोड़ने से उनके फैंस निराश है. फैंस अक्षय की वापसी की मांग कर रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय के स्थान पर अब फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री हुई है.

Back to top button