विशेषसमाचार

राजनीति में कदम रखेंगे महेंद्र सिंह धोनी, अमित शाह से मिलाया हाथ, थाम सकते है BJP का दामन !

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और भारत के गृह मंत्री अमित शाह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें राजनीति और क्रिकेट के ये दोनों दिग्गज एक दूजे से गर्मजोशी के साथ मिल रहे हैं. दोनों एक दूजे से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

dhoni and shah

इस तस्वीर के सामने आने के बाद इस बात की चर्चा जोर-शोर से हो रही है कि महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ने के बाद अब राजनीति में हाथ आजमा सकते है. यह तस्वीर काफी कुछ बयां कर रही है. लोग तस्वीर को देखने के बाद खूब कयास लगा रहे हैं. लोगों का मानना है कि पूर्व भारतीय कप्तान भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते है.

dhoni and shah

दोनों दिग्गजों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है. तस्वीर शनिवार को वायरल हुई है. लोग यह भी जानना चाह रहे है कि तस्वीर आखिर किस मौके की है. तो आपको बता दें कि इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित किए समारोह में धोनी और अमित शाह दोनों पहुंचे थे. समारोह के दौरान धोनी और अमित शाह की मुलाकात भी हुई.

पहले भी मुलाकात कर चुके हैं धोनी-शाह

dhoni and shah

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी और अमित शाह पहले भी मुलाकात कर चुके हैं. यह पहला मौका नहीं था जब दोनों ने एक दूजे से मुलाकात की हो इससे पहले भी राजनीति और क्रिकेट के इन दिग्गजों ने मुकाकात की है. पहले भीबी दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

गौरतलब है कि इंडिया सीमेंट्स देश की मशहूर सीमेंट कंपनियों में शामिल है. इसके मालिक का नाम श्रीनिवास है. ख़ास बात यह भी है कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मालिक एन श्रीनिवास हैं. वहीं चेन्नाई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

धोनी और शाह की तस्वीर सामने आने के बाद यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स किए है. एक यूजर ने मजाकिया लहजे में सवाल किया कि, ”क्या महेंद्र सिंह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं?”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘धोनी और शाह की हुई मुलाकात”. एक यूजर ने दोनों के लिए ग्रेट फिनिशर शब्द का इस्तेमाल किया. तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ”धोनी ने जो किया है तो कुछ सोच-समझकर ही किया होगा”.


बता दें कि पहले कई भारतीय क्रिकेटर्स को राजनीति में हाथ आजमाते हुए देखा गया है. गौतम गंभीर, मनोज तिवारी, मोहममद अजहरुद्दीन, कीर्ति आजाद, नवजोत सिंह सिद्धू, मोहम्मद कैफ, चेतन चौहान जैसे नाम इसके उदाहरण है.

dhoni and amit shah

Back to top button
?>