विशेष

क्या सचमुच सानिया मिर्जा से हो गया शोएब मलिक का तलाक ? Live शो में रो पड़े शोएब, Video हुआ वायरल

बीते कुछ दिनों से भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक के तलाक की खबरें खूब सुर्ख़ियों में है. दोनों को लेकर खबरें आ रही है को दोनों ने तलाक ले लिया है. दोनों ने इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन कपल के एक करीबी ने फोनों के तलक पर मुहर लगाई है.

sania mirza shoaib malik

तलाक की खबरों के चलते भारत और पाकिस्तान के ये दोनों खिलाड़ी चर्चाओं में है. इसी बीच शोएब मलिक को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ गई है जिसने फैंस को हैरान कर दिया है. दरअसल वे लाइव शो में रो पड़े. रोते हुए शोएब की तस्वीर और वीडियो सुर्ख़ियों में है.

बता दें कि शोएब मलिक एक लाइव शो के दौरान भावुक हो गए और रोने लगे. फिर उन्होंने अपने आंसूओं को पोंछ लिया. हालांकि उनके रोने का सानिया संग रिश्ते से कोई रिश्ता नहीं है. बल्कि वे T20 वर्ल्ड कप से जुड़ा एक पल याद करने रोने लगे. उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.


गौरतलब है कि ICC T20 विश्वकप 2009 का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेला गया था. साल 2007 में फाइनल में पाकिस्तान को भारत के हाथों हार झेलनी पड़ी थी लेकिन साल 2009 में पाकिस्तान ने श्रीलंका को हरा दिया था और वो टी-20 क्रिकेट की विश्व विजेता बनी थी.

shoaib malik

शोएब मलिक ने हाल ही में साल 2009 में पाकिस्तान द्वारा जीते गए टी-20 विश्वकप के एक पल को याद किया था और इस दुअरान वे रो पड़े थे. उन्होंने बताया कि जब हम चैंपियन बने तो उस दौरान कप्तान यूनिस खान ने मुझे बुलाया और कहा कि ट्रॉफी तुम उठाओगे. उस बायत और उस पल को याद कर शोएब अब 13 सालों के बाद भी भावुक होकर रोने लगे.

pak 2009 t20 wc final

शोएब ने खेली थी नाबाद 24 रनों की पारी

साल 2009 में पाकिस्तान ने अपना पहला टी-20 विश्वप यूनिस खान की कप्तानी में जीता था. यह मुकाबला लॉर्ड्स में खेला गया था. श्री लंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 138 रन बनाए थे. जवाब में पाकिस्तान ने 139 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया था. उस मैच में मलिक ने 22 गेंदों में नाबाद रहते हुए 24 रन बनाए थे.

shoaib malik

बात अब जरा शोएब और सानिया के रिश्ते की भी कर लेते हैं. बता दें कि शोएब और सानिया ने साल 2010 में शादी की थी. दो देशों के इन दो खिलाड़ियों की शादी काफी चर्चा में रही थी. हालांकि अब शादी के 12 साल बाद खबरें आ रही है कि दोनों का रिश्ता टूट चुका है लेकिन कपल ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. बता दें कि शादी के आठ साल बाद दोनों एक बेटे इजहान मिर्जा मलिक के माता-पिता बने थे. दोनों का बेटा इजहान चार साल का है.

sania mirza and shoaib malik

Back to top button