बॉलीवुड

टूट गई सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की बीवी, कहा- अंतिम सांस तक प्यार करुंगी, लिखा रुला देने वाला नोट

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया था. सिद्धांत ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया था. गुरुवार, 11 नवंबर को उन्हें जिम में कसरत के दौरान दिल का दौरा पड़ा था. वे जिम में कसरत के दौरान गिर पड़े थे. अभिनेता का जिम में ही निधन हो गया था.

Siddhant Vir Suryavanshi

सिद्धांत वीर काफी फिट थे. वे खुद को फिट रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाया करते थे. उनकी यह जाने की उम्र नहीं थी. सिद्धांत सिर्फ 46 साल के थे. शुक्रवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके असामयिक निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. वहीं उनकी पत्नी अलेसिया राउत भी बुरी तरह टूट चुकी है.

Siddhant Vir Suryavanshi

सिद्धांत को खोने से अलेसिया का रो-रोकर बुरा हाल है. अलेसिया अपनी सुध बुध खो चुकी है. पति की अंतिम विदाई के दौरान भी अलेसिया के आंसू नहीं रुक रहे थे. वहीं अब उन्होंने पति की याद में एक भावुक नोट लिखा है. अलेसिया ने लिखा है कि मैं तुम्हें आख़िरी सांस तक प्यार करुंगी.

Siddhant Vir Suryavanshi

पति को खो देने के गम में अलेसिया ने अपना दर्द नोट लिखकर बयां किया है. उनका लिखा हुआ नोट हर किसी को भावुक कर रहा है. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में एक तस्वीर साझा करने के साथ लिखा है कि, ”मैं तुमसे प्यार करती हूं और जब तक जिंदा हूं करती रहूंगी. 24 फरवरी 2017 को हमने अपनी ये पहली फोटो क्लिक की थी.

Siddhant Vir Suryavanshi

इस दिन के बाद से तुमने हमेशा यही ख्वाहिश रखी कि मैं हंसती मुस्कुराती रहूं, अपनी जिंदगी खुशी से जियूं. लाइफ में कुछ नया ट्राय करूं, हमेशा कोशिश करती रहूं अपनी लिमिट्स को पुश करने की. तुम हमेशा मेरा ख्याल रखते हुए मुझे याद दिलाते थे कि मैं टाइम पर खाना खाऊं. तुम वो एकलौते आदमी थे, जिसने बिना किसी डर के मेरा हाथ थामा, और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे”.

siddhant vir

दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने आगे अपने नोट में लिखा कि, ”तुम्हारे साथ मैं एक बच्ची बन गई थी. हमेशा तुम्हारी अटेंशन चाहने लगी थी. तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आंखों में सबके लिए प्यार, ध्यान रखने वाला नेचर सब हम मिस करेंगे. एक प्यारा बेटा, प्यारा भाई, अपने बच्चों के प्यारे से पापा, दोस्तों के दोस्त. मुझे पता है तुम एक एंजेल बनकर हमेशा मुझे गाइड करोगे. तुम एक खुशनुमा और शांतिपूर्ण जगह पर हो. प्यार, प्यार, प्यार और बहुत सारा प्यार, मैं तुम्हे हमेशा प्यार करूंगी. क्योंकि तुम ही ने मुझे प्यार की सही परिभाषा सिखाई है”.

अलेसिया को हिम्मत दे रहे लोग

siddhant

अलेसिया की यह पोस्ट हर किसी का दिल चीर रही है. उन्होंने इस पोस्ट के माध्यम से लोगों को भावुक कर दिया. लोग उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लोग अलेसिया को हिम्मत दे रहे है और उन्हें इस स्थिति में मजबूत बने रहने के लिए कह रहे हैं. कमेंट करते हुए बिग बॉस 8 फेम मॉडल डायंड्रा ने लिखा है कि, ”जो प्यार तुम्हारे शब्दों से टपक रहा है एली वो समर्पण की परिभाषा है. उसका प्यार तुम्हे हमेशा गाइड करेगा. तुम इस दर्द से उबर कर और हिम्मतवाली बनोगी”.

Back to top button