बॉलीवुड

अक्षय-आमिर-सलमान संग इस बच्ची ने दी सुपरहिट फ़िल्में, शादी करने के बाद हो गई गायब, बताओ नाम ?

आज हम आपके लिए दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा की एक अभिनेत्री की बचपन की तस्वीर लेकर आए है. बचपन की तस्वीर में उस अभिनेत्री को पहचानना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है. नीचे तस्वीर में आप एक छोटी सी बच्ची को देख सकते है जो मुस्कुरा रही है.

asin

बैठी हुई नजर आ रही यह छोटी सी बच्ची बड़ी होकर अभिनेत्री बनी. न केवल अभिनेत्री बनी बल्कि उन्होंने हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार, सलमान खान और आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार्स संग भी काम किया. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया लेकिन वे शादी के बाद फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई. बता दें कि यह छोटी सी बच्ची अभिनेत्री असिन है.

असिन ने फ़िल्मी दुनिया में अच्छा खासा नाम कमाया था. उन्होंने दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा में भी काम किया. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स संग उन्होंने शानदार फ़िल्में दी. असिन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से की थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में पदार्पण किया.

asin

गजनी से आमिर संग किया डेब्यू

हिंदी सिनेमा में असिन की शुरुआत फिल्म ‘गजनी’ से हुई थी. यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान संग काम किया था. बता दें कि दोनों की यह फिल्म सफल रही थी.

asin

सलमान खान संग रेडी में जमी जोड़ी

असिन ने अभिनेता सलमान खान संग भी काम किया है. दोनों की जोड़ी को फिल्म ‘रेडी’ में देखा गया था. यह फिल्म साल 2011 में आई थी और सफल रही थी.

अक्षय कुमार संग भी जमी असिन की जोड़ी

असिन ने बड़े पर्दे पर सुपरस्टार अक्षय कुमार संग भी काम किया. दोनों की जोड़ी एक नहीं बल्कि तीन-तीन फिल्मों में जमी. दोनों कलाकारों ने ‘गब्बर इज बैक’, ‘बोल बच्चन’, ‘ऑल इज वेल’ जैसी फिल्मों में स्क्रीन साझा की.

asin

37 वर्षीय असिन का जन्म 26 अक्टूबर 1985 को केरल के कोची में हुआ था. असिन ने साल 2001 में फ़िल्मी दुनिया में काम करना शुरू किया था. फ़िल्मी दुनिया में वे बतौर अभिनेत्री साल 2015 तक सक्रिय रही.

asin

बात असिन की निजी जिंदगी की करें तो असिन शादीशुदा है और एक बेटी की मां भी है. असिन ने साल 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा संग ब्याह रचाया था. दोनों की मुलाकात अक्षय कुमार ने करवाई थी.

Asin Thottumkal

असिन और राहुल की शादी में अक्षय कुमार भी पहुंचे थे. शादी के बाद राहुल और असिन एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम एरिन है. दोनों की बेटी पांच साल की है.

Asin Thottumkal and rahul

Back to top button