बॉलीवुड

Video : महिमा चौधरी से भी बड़ी हो गई उनकी बेटी, खूबसूरती देख लोग हो रहे हैं पागल

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री महिमा चौधरी ने अपनी पहली ही फिल्म से फैंस का दिल जीत लिया था. बता दें कि महिमा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म ‘परदेस’ से हुई थी. यह फिल्म काफी पसंद की गई थी. दर्शकों ने महिमा के अभिनय के साथ ही उनकी खूबसूरती को भी सराहा था.

महिमा चौधरी ने इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा था. फिल्म ‘परदेस’ का निर्देशन सुभाष घई ने किया था. फिल्म में महिमा संग अहम रोल में अभिनेता शाहरुख़ खान नजर आए थे. फिल्म सफल रही थी और महिमा को सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

mahima chaudhary

महिमा ने आगे भी कई फिल्मों में काम किया था लेकिन फिर वे ज्यादा चर्चा में नहीं रही. वहीं उनका फ़िल्मी करियर भी छोटा रहा था जबकि इसी बीच एक हादसे का भी शिकार हो गई थी जिसमें उनका चेहरा बुरी तह खराब हो चुका था. हालांकि अब समय समय पर महिमा नजर आती रहती हैं.

mahima chaudhary 33

हाल ही में उन्हें फिल्म ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग के मौके पर देखा गया था. बता दें कि फिल्म ‘ऊंचाई’ का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है. वहीं फिल्म में अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेंगजोंग्पा, नीना गुप्ता और अभिनेत्री सारिका.

बुधवार रात को मुंबई में ‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी. स्क्रीनिंग में कई बड़े सितारें पहुंचे थे. अक्षय कुमार, जया बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कंगना रनौत के अलावा और भी कई सेलेब्स ने अपनी उपस्थित दर्ज करवाई. वहीं महिमा चौधरी अपनी बेटी अर्याना के साथ पहुंची थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


‘ऊंचाई’ की स्क्रीनिंग में पहुंची महिमा काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनकी बेटी अर्याना भी चर्चा में है. एक वायरल वीडियो में महिमा और अर्याना साथ नजर आ रही है. महिमा की बेटी की उम्र अभी काफी छोटी है लेकिन वे हाइट के मामले में अपनी मां के बराबर हो चुकी है.

 

voompla ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो सजहा किया है जिसमें महिमा अपनी बेटी को निहार रही है और उससे कुछ बात कर रही है. पास में अभिनेता अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं. वहीं इसके बाद महिमा अपनी बेटी को अभिनेता बोमन ईरानी से मिलवाती है.

फैंस कर रहे अर्याना की तारीफ़

फैंस महिमा की बेटी अर्याना की तारीफ़ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बेटी मां की तरह खूबसूरत है”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”बेटी बहुत सुंदर है”. एक यूजर ने महिमा और उनकी बेटी अर्याना दोनों की तारीफ में लिखा कि, ”दो ब्यूटी”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बहुत ही क्यूट बेटी है”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”वह बहुत प्यारी है”. एक ने लिखा कि, ”वह हम्प्टी डम्प्टी की तरह प्यारी है”.

Back to top button