बॉलीवुड

बाप सैफ अली की इज्जत रख लो, सारा अली खान ने बेशर्म होकर दिखाया शरीर, भड़क गए लोग, सुनाई खरी खोटी

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) हिंदी सिनेमा में करीब चार साल से काम कर रही हैं. इस अभिनेत्री ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से पदार्पण किया था. अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा के डेब्यू को चार साल पूरे होने जा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा अली खान का बॉलीवुड में डेब्यू शानदार रहा था. उनकी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ हिट रही थी. इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग काम किया था. इसके बाद से अब तक सारा कुछ और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी बना ली है.

सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर करोड़ों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. उनकी तस्वीरें को फैंस खूब पसंद करते हैं और कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. इस बार भी ऐसा ही हुआ है.

sara ali khan

सारा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर साझा कर दी है जिससे कि लोग उन पर भड़क गए. सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी चार तस्वीरें साझा की है. इनमें से जो पहली तस्वीर है उसे देखकर कुछ लोगों ने उन पर भड़ास निकाली है. इनमें वे छोटे कपड़ों में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में सारा हमेशा की तरह ही खूबसूरत, बिंदास और खुश नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. पहली और दूसरी तस्वीर ने तो सारा के फैंस के दिलों को धड़का दिया है. पहली तस्वीर में वे ब्लैक कलर की मोनिकिनी में नजर आ रही हैं.

वहीं दूसरी तस्वीर में वे एक पेड़ के तने पर खड़ी हुई हैं. जबकि अगली तस्वीर में वे में ध्यान की मुद्रा में बैठी हैं और आख़िरी तस्वीर में अभिनेत्री पहाड़ों के बीच सेल्फी ले रही हैं. साथ में उन्होंने लिखा है कि, ”और फिर मेरे पास नेचर, आर्ट और पोएट्री है. और अगर यह पर्याप्त नहीं है तो पर्याप्त क्या है?”.

sara ali khan

पोस्ट पर सैफ अली खान की बहन और सारा की बुआ शबा पटौदी ने कमेंट में लिखा है कि, “तुमने अपने पहले आउटफिट से खुद को प्रेरित किया है. लेकिन जैसा कि इस कोट का मतलब है…तुम्हारे लिए मेरा जवाब है, तुम हमेशा पर्याप्त रहोगी”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, “जो बचा है, वो भी खोल लो. थोड़ी तो सैफ अली खान की इज्जत रख लो”.

आगे एक यूजर ने सारा को धर्म बदलने की सलाह दे डाली. उसने लिखा कि, ”अपना धर्म चेंज करो”. एक ने लिखा कि, “अस्तगफिरुल्लाह, आपके ये कपड़े आपको जहन्नुम में लेके जाएंगे. अभी वक्त है तौबा कीजिए आप”. एक ने कमेंट किया कि, ”एक दिन ये जवानी ख़त्म हो जाएगी. उससे पहले तौबा कर लो”. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”मैम, जिस्म परदे में रखना, हमेशा जवान रहोगी. इंशाअल्लाह”.

Back to top button